गहलोत, योगी आज, , वसुंधरा, अमित शाह , केजरीवाल, भगवंत मान आएंगे कल

alwar

अलवर: विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान अंतिम दौर में पहुंच गया है, कांग्रेस, भाजपा एवं आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकां के चुनावी माहौल को परवान चढ़ाने के लिए ऐडी चोटी का जोर लगा रहे है। अलवर जिले की विभिन्न क्षेत्रों में दौरे तय होने लगे हैं। गहलोत व योगी आदित्यनाथ आज, अमित शाह, वसुंधरा, केजरीवाल, भगवंत मान कल अलवर में पहुंच रहे हैाRewari: मसानी की रिया यादव ने हरियाणा महाकुंभ में जीता गोल्ड

विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान को परवान चढ़ाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को सुबह 10 बजे अलवर आएंगे। वे कम्पनी बाग में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बाद में वे दोपहर 12.30 बजे खेरली की अनाज मंडी प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सोमवार को बडौदामेव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

 

वहीं 21 नवम्बर को सुबह 11 बजे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह खैरथल में आमसभा को सम्बोधित करेंगे। इसमें किशनगढ़बास, तिजारा, मुण्डावर, बानसूर विधानसभा क्षेत्र शामिल रहेंगे। वहीं 21 नवम्बर को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगी। उधर, आम आदमी पार्टी के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान 21 नवम्बर को दोपहर 12 बजे थानागाजी में रोड शो करेंगे। साथ ही राज्य सभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा 22 नवम्बर को रैणी व कठूमर विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

जिले की 11 सीटों पर प्रचार अंतिम चरण में
प्रमुख दलों के स्टार प्रचारक एवं दिग्गज नेताओं के दौरे विधानसभा चुनाव के लिए मुकाबले की राह तय करेंगे। यही कारण है कि जिले की 11 सीटों पर चुनाव मैदान में उतरे कांग्रेस, भाजपा एवं अन्य दलों के प्रत्याशी चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में बड़े नेताओं के ज्यादा से ज्यादा दौरे तय कराने के प्रयास में जुटे हैं।Rewari: कछुआ गति से चल रहा भाड़ावास रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज कार्य, जानिए कब तक होगा पूरा

 

कांग्रेस व भाजपा के बड़े नेताओं के दौरे तय
अलवर जिले में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस व भाजपा के कई स्टार प्रचारक दौरे कर चुके हैं और कई नेताओं के दौरे तय हो रहे हैं, लेकिन भाजपा के सबसे बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा, कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व सोनिया गांधी अभी अलवर से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे तिजारा में सभा कर चुके हैं।