रेवाडी में डीटीपी ने की तोड फोड

DTP

रेवाडी: जिला नगर योजनाकार की टीम ने डवाना व धामलका में विकसित जा रही अवैध प्लोटिंग में तोड फोड की है। जिला प्रशासन की तरफ से नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट डीटीपी वेदप्रकाश की देखरेख में पुलिस प्रशासन की सहायता से कार्यवाही अमल में लाई गई।

Accident News: खाई मे गिरा सेना का ट्रक, 16 जवान शहीद, जानिए कैसे हुआ हादसा

शुकवार को पुलिस बल के साथ टीम डवाना व धामलका मे पहुंची तथा तीन चार दिवारी, 21 डीपीसी व एक निमार्णाधीन मकान जेसीबी से घ्वस्त कर दिया।जिला नगर योजनाकार वेद प्रकाश ने आमजन से अपील की कि नियंत्रित में कोई भी अवैध निर्माण न करें। किसी भी प्रकार का निर्माण करने से पहले सरकार के नियमानुसार अनुमति लें।
Rewari News: मनोज कुमार निर्विरोध बने जिला परिषद के चेयरमैन
नियंत्रित क्षेत्र में कोई भी निर्माण करने से पूर्व इस विभाग से सीएलयू की अनुमति प्राप्त करने के बाद ही निर्माण कार्य शुरू करें अन्यथा अवैध निर्माण को तोड़ने एवं पुलिस विभाग में प्राथमिकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई जाएगी। कोई भी व्यक्ति प्लाट खरीदने एवं निर्माण करने से पहले कालोनी तथा स्थान की वैधता के बारे में जिला नगर योजनाकार कार्यालय से किसी भी कार्यदिवस को जानकारी ले सकता है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan