Rewari News: गोकलगढ में डीटीपी ने ढहाई अवैध कालोनी

रेवाड़ी: जिला नगर योजनाकार (DTP)  की टीम ने गोकलगढ गांव में करीब दो एकड मे विकसित की जा रही अवैध प्लोटिंग में तोड फोड की है। जिला प्रशासन की तरफ से नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट की देखरेख में पुलिस प्रशासन की सहायता से कार्यवाही अमल में लाई गई।dtp

National Highway 48 पर फिर आया भिवाड़ी का दूषित पानी, थमें वाहनों के पहिए?
गुरूवार दोपहर पुलिस बल के साथ टीम मौके पर पहुंची। टीम ने 6 बने हुए मकान, 14 डीपीसी, 5 चार दिवारी को जेसीबी से घ्वस्त कर दिया।

जैसे ही टीम जेसीबी लेकर गोकलगढ पहुंची तो प्लाट धारको में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने तोड फोड का विरोध भी किया, लेकिन पुलिस बल के चलते उनके स्वर दबकर रह गए।Rewari: ततारपुर इस्तमुरार में स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

जिला नगर योजनाकार मंदीप सिहाग आमजन से अपील की कि नियंत्रित में कोई भी अवैध निर्माण न करें। किसी भी प्रकार का निर्माण करने से पहले सरकार के नियमानुसार अनुमति लें।

 

नियंत्रित क्षेत्र में कोई भी निर्माण करने से पूर्व इस विभाग से सीएलयू की अनुमति प्राप्त करने के बाद ही निर्माण कार्य शुरू करें अन्यथा अवैध निर्माण को तोड़ने एवं पुलिस विभाग में प्राथमिकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई जाएगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan