हादसे के बाद जागा विभाग: रेवाड़ी जैसलमैर हाईवे पर बने पाली ओवरब्रिज का होगा लोड टेस्ट

PALI OVERBRIJ

रेवाड़ी जैसलमैर हाईवे न 11 पर पाली ओवरब्रिज की एक लेन रहेगी बंद

रेवाड़ी: रेवाड़ी जैसलमैर हाईवे न 11 पर पाली ओवरब्रिज का मलबा टूट कर गिर गया है। गनीमत यही रही कि मबला गिरने से कोई हादसा नहीं हुआ। सुरक्षा की लिहाज से इस ओवरब्रिज की एक लाईन 15 दिन तक बंद रहेगी।Cyber crime: कस्टमर केयर नंबर Google पर सर्च करना पडा महंगा…2.50 लाख की ठगी

दो साल बाद शुरू हुआ था ओवरब्रिज: बता कि रेवाड़ी जैसलमैर हाईवे न 11 पाली ओवरब्रिज करीब दो साल पहले शुरू होना था। लेकिन धीरे कार्य होने के चलते इसे दो दिन पहले ही चालू किया गया था। हाईवे के 12 घंटे के दौरान की ओवर​ब्रिज से मलबा गिर गया था।

OVERBRIJ

जाच करने पहुंची टीम: ओवरब्रिज का एक हिस्सा गिरने के पश्चात जयपुर की एजेंसी के इंजीनियरों के साथ पीडब्ल्यूडी के अधिकारी ओवरब्रिज पर पहुंचें। हालांकि टूटे हुए मलबे को हटवाकर निर्माण पुन: करा दिया है।Haryana: मुस्लिम के प्रवेश पर रोक लगाने वाली पंचायतों को भेजे नोटिस, मची खलबली

14 दिन बंद रहेगा ये लेन: चू​कि मलबा गिरने से लाईन अभी ठीक किया है। सुरक्षा की लिहाज से 14 दिन तक ओवरब्रिज की एक लेन को बंद रखा जाएगा। तकनीकी जांच करते हुए अब इसके शेष काम को भी जल्द पूरा किए की बात कही है।

सेंपलिगं के साथ होगा लोड टैस्ट: मबला गिरने के बाद प्रशासन की नींद खुली है। अगर पहले ही सेंपिलंग व लोड टैस्ट होता तो यह दिक्कत ही नही आती। टूटे हुए ओवर​ब्रिज को रिपेयर कर दिया गया है। अब इसकी सैंपलिंग व लोड टैंस्ट किया जाएगा ताकि दोबारा नौबत नहीं आए।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan