DC Rewari राहुल हुड्डा ने संभाला कार्यभार

DC REWARI RAHUL HUDDA 1

हरियाणा:भारतीय प्रशासनिक सेवा के वर्ष 2015 बैच के अधिकारी राहुल हुड्डा ने रेवाड़ी जिला के 31वें डीसी के रूप में पदभार संभाल लिया है। रेवाड़ी पहुंचने पर एडीसी स्वप्निल रविंद्र पाटिल, एसडीएम रेवाड़ी होशियार, सीटीएम जयप्रकाश, डीएमसी उदय सिंह सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।Rewari: मरम्मत कार्य के चलते 8 घंटे बंद रहेगा फीडर

डीसी राहुल हुड्डा ने कहा कि वे जिला में जनसेवा को समर्पित होकर कार्य करेंगे और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने का भरसक प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि लोगों की समस्याओं का शीघ्र समाधान हो और उन्हें कार्यालयों के चक्कर न काटने पड़ें।

पहले रह चुके है रेवाड़ी में राहुल हुड्डा

उल्लेखनीय है कि डीसी राहुल हुड्डा इससे पहले यमुनानगर में डीसी के पद पर थे। वह नगर निगम हिसार में कमिश्नर के पद पर तथा रेवाड़ी व सिरसा में एडीसी के पद पर रहते हुए प्रशासन को अपनी उत्कृष्ट सेवाएं दे चुके हैं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan