हथियार बंद बदमाशों का किरयाणा स्टोर पर धावा, कोसली में नकदी व जेवरात लूटे-Best24news

कोसली: हथियारबंद बदमाशों ने कोसली में एक किरयाना स्टोर संचालक से 12 हजार कैश व उसकी भाभी के पहने हुई आभूषण भी उतरवा कर ले गए। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कोसली पुलिस के अनुसार गांव धनीरवास निवासी टिंकू ने कोसली में स्टेट बैंक के पास देसी मार्ट के नाम से किरयाना स्टोर खोला हुआ है। मंगलवार की रात साढ़े 10 बजे स्टोर पर सामान आया था। सामान को उतरवाने के लिए टिंकू का भाई रिंकू और उसकी पत्नी भी साथ आई थी।

shop
कोसली: किरयाणा स्टोर जहां पर हुई लूट

सभी मिलकर स्टोर पर सामान उतरवा ही रहे थे कि अचानक 3 हथियारबंद बदमाश स्टोर में घुस गए। एक बदमाश ने सीधे पिस्टल तान दी और फिर दो बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश गल्ले में रखे 12 हजार रुपए कैश के अलावा टिंकू की सोने की अंगूठी व उसकी भाई के सोने के कुंडल उतरवा ले गए।

 

सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर ले गए: बदमाशों ने स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ ली और अपने साथ ले गए। देर रात पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। बुधवार को पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर लिया है।
कोसली: किरयाणा स्टोर जहां पर हुई लूट

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan