Rape in Rewari: शादी का झांसा देकर बॉयफ्रेंड ने किया दुष्कर्म, जानिए कैसे खुला राज

WOMAN THANA

हरियाणा: हरियााणा में रेवाड़ी में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती ने अपने करीब पांच साल पुराने बॉयफ्रेंड पर दुष्कर्म व वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर रेवाड़ी महिला थाना पुलिस मामला दर्ज कर ​लिया है।. (Rape Case In Rewari)

जानिए क्या है मामला: एक महिला की सोशल मीडिया पर रेवाड़ी के एक युवक से दोस्ती हो गई। युवक ने इतना विश्वास दिलाया कि वह शादी करने के लिए तेयार हो गई। युवक ने उसे चार साल रेवाड़ी होटल में बुला लिया।Haryana: होटल का वेटर बना नायब तहसीलदार, जानिए सफलता का राज

: युवती का आरोप है उसने उसे होटल में बुला लिया। आते ही उसे कोल्ड ड्रिक पिलाई। जब उसे होश आया तो वह निवस्त्र थी। उसे पता चला कि आरोपित युवक ने उसके साथ दुरूकर्म करके उसकी वीडियो भी बना ली।
Rewari: हुसेनपुर में डीटीपी ने ढहाई अवैध कालोनी

वह वहां से चली आई। लेकिन उसके बायफ्रेंड ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने लगी। वह कई दिनो तक यूं ही टालने लगी, लेकिन जब उसे बार बार फोन करने धमकी मिली तो उसने सारी बाते परिजनो को बताई। पुलिस ने युवती के बयान पर आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan