Bollywood star Sanjay Dutt रात को आए रेवाडी, जानिए क्या थी वजय

SANJAY DUTT 2

दोस्त के पिता की मौत पर शोक जताने बॉलीवुड स्टार संजय दत्त पहुंचे रेवाड़ी, आधा घंटे रहे परिवार के बीच

मुंबई: रेवाड़ी जिले के गांव किशनगढ़ बालावास निवासी हितेन्द्र के पिता रतिराम की 10 दिन पहले ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई थी। हितेन्द्र दुबई के एक सेवन स्टार होटल में मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं। हितेन्द्र की बॉलीवुड स्टार संजय दत्त से काफी पुरानी दोस्ती है।Bhiwadi: बाबा मोहनराम मिलकपुर मेले से लडकी लापता

SANJAU DUTT

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त गुरुवार की देर रात हरियाणा के रेवाड़ी स्थित गांव किशनगढ़ बालावास में पहुंचे। संजय दत्त को देखने के लिए गांव में प्रशंसकों की काफी भीड़ उमड़ी। बढती भीड के चलते पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पडी।

संजय दत्त को जैसे ही उनके पिता की मौत के बारे में पता चला तो वह मुंबई से सीधे दिल्ली एयरपोर्ट और फिर कार से गांव किशनगढ़ बालावास पहुंचे।
Haryana News: MDU रोहतक ने जारी किया रिजल्ट, यहाँ से चेक करे परिणाम

गांव में उमडी भीड

जैसे ही लोगो का पात चला कि फिल्मी स्टार संजय दत्त के गांव किशनगढ़ बालावास पहुंच रहे है। परिवार ने संजय दत्त के पहुंचने की सूचना लोकल पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस सुरक्षा के बीच संजय दत्त गांव किशनगढ़ बालावास में अपने दोस्त हितेन्द्र के घर पहुंचे।

यहां करीब आधा घंटे तक उनके परिवार के बीच रहे और हितेन्द्र के पिता की मौत पर दुख जताते हुए परिवार को सांत्वना दी। संजय दत्त की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों की काफी भीड़ उमड़ी। इसके बाद रात में ही संजय दत्त वापस दिल्ली लौट गए।