Rewari: सुनहरा आफर, 50 लाख का बीमा, वो भी महज 50 रूपए में

INSURANCE

हरियाणा: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ जिला रेवाड़ी की एक बैठक जिला संयोजक प्रेमनाथ गेरा की अध्यक्षता में जिला भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई। प्रेमनाथ गेरा ने बैठक में व्यापारियों को सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में बताया गया।
सर्वे में हुआ खुलासा: भिवाड़ी में सीईटीपी कनेक्शन में अवैध वसूली

जिसमें सबसे प्रमुख व्यापारियों का ₹50 में 5 लाख का बीमा किया जा रहा है। उन्होंने बैठक में सभी पदाधिकारी और कार्यकारी सदस्यों से आग्रह किया गया कि अपने-अपने बाजार में प्रत्येक व्यापारी जो जीएसटी में रजिस्टर्ड है। उन्हे इस बीमा का लाभ् दिलाया जाए।

 

 

INSU scaled

इस बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व्यापार प्रकोष्ठ अनिल अरनेजा, सहसंयोजक विपिन अग्रवाल, सहसंयोजक हनी तनेजा, श्री सतीश बत्रा तथा कार्यकारिणी के अन्य सदस्य मौजूद थे।Haryana: हिसार के इस गांव में विकसित होगा 100 एकड़ में इंडस्ट्रियल एरिया

इस मीटिंग के बाद व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा की टीम हुंडई शोरूम जिसमें आग के कारण काफी नुकसान हुआ उनका हाल-चाल पूछने के लिए तथा नुकसान का आकलन कर व्यापारी कल्याण बोर्ड से उनकी मदद करने की अपील भी की।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan