रेवाड़ी में 4 से 17 दिसंबर तक राव तुलाराम स्टेडियम में होगी सेना भर्ती, जानिए जिला वाइज भर्ती शेडयूल

ARMY 11zon

रेवाड़ी: लंबे समय से सेना में भर्ती की बाट जोह रहे युवाओ के लिए बडी खुशी की खबर है। डीसी एवं अध्यक्ष जिला सैनिक बोर्ड राहुल हुड्डा ने कहा कि सेना भर्ती कार्यालय चरखी दादरी की ओर से रेवाड़ी के राव तुलाराम स्टेडियम में 4 दिसंबर से 17 दिसंबर तक सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।HTET के एडमिट कार्ड जारी, 408 परीक्षा केन्द्रोंं पर होगी परीक्षा, जानिए किन चीजों पर रहेगी पाबंदी

केवल ये जिले ही ले सकते है भाग: उपायुक्त ने इस मे भर्ती में रेवाड़ी सहित भिवानी, चरखी दादरी, महेंद्रगढ़ के योग्य पात्र भाग लेंगे।army bharti

युवाओं को अग्निवीर बनने के लिए 1600 मीटर या 1.6 किलोमीटर की दौड़ लगानी होगी, कम से कम छह और अधिकतम 10 चिन उप करने होंगे, 9 फीट गड्ढे को पार करना होगा, जिग ज़ैग बैलेंस दिखाना होगा। उन्होंने बताया कि 4 दिसंबर को महेंद्रगढ़ और सतनाली तहसील के युवा सम्मिलित रैली में शामिल होंगे।

इसी प्रकार 5 दिसंबर को महेंद्रगढ़ जिले की तहसील नांगल चौधरी, नारनौल और अटेली के युवा, 6 दिसंबर को महेंद्रगढ़, चरखी दादरी तहसील और कनीना के युवा, 7 दिसंबर को चरखी दादरी और भिवानी जिले की तहसील बाढड़ा, बौंद कलां, तोशाम, सिवानी, दादरी, बाढड़ा, बेहल, के युवा, 8 दिसंबर को भिवानी जिले की तहसील लोहारू और भिवानी के युवा, 9 दिसंबर को भिवानी जिले की तहसील बवानी खेड़ा और रेवाड़ी जिले की तहसील कोसली और बावल के युवा, 11 दिसंबर को रेवाड़ी के युवा भर्ती रैली में भाग ले सकेंगे।Dharuhera: Nandrampurbass – Bhatsana रोड पर सड़क बनाते ही निकलने लगी रोडियां ?

श्री साकले ने बताया कि 12 दिसंबर को अग्निवीर क्लर्क/स्टोर कीपर चरखी दादरी और भिवानी जिले की सभी तहसीलों के युवा शामिल होंगे। इसी प्रकार 13 दिसंबर अग्निवीर क्लर्क/स्टोर की महेंद्रगढ़, रेवाड़ी जिले की सभी तहसीलों के युवा, 14 दिसंबर को अग्निवीर टेक्निकल/ अग्निवीर ट्रेड्समैन 8वीं और 10वीं महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, चरखी दादरी, भिवानी जिले की सभी तहसीलों के युवा 16 दिसंबर को हवलदार सर्वे ऑटो कार्टो अंबाला जोन सम्मिलित होंगे। जो युवा फिजिकल टेस्ट को पास करेंगे उन युवाओं का अगले दिन मेडिकल टेस्ट होगा।