रेवाड़ी में पशु तस्करों का धावा: लूट ले गए 9 बकरी, पशुपालक को पीट पीटकर किया अधमरा

PASHU

रेवाड़ी: सर्दी ने दस्तक दे दी है। इसी के साथ पशु तस्कर भी सक्रिय हो गए है। रेवाड़ी में पशु तस्करों का कहर बढता ही जा रहा है। मारपीट करके हथियार के बल पर सरेआम बदमाश पशुओं को वाहनो में भर ले जाते है।कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण हरियाणा से लड सकते है चुनाव ?

लूट ले गए 9 बकरी: गांव बालावास अहीर निवासी किसान नरेश कुमार ने वह पशुपालन का कार्य करता है। उसने अपने घर के पास ही प्लाट में बकरियां बांधी हुई थीं। रात में वह प्लाट के पास ही चारपाई डालकर सोया हुआ था। इसी रात को पिकअप में सवार तीन पशु तस्कर पहुंचे।

बदमाशों ने उसकी बकरियों को प्लाट से निकालकर पिकअप मे लोड करना शुरू कर दिया। शोर सुनकर उसकी आंखे खुल गई। जब उसने विरोध तो दो युवको ने उस पर लाठियो से हमला बोल दिया। मारपीट के चलते वह घायल हो गया तथा वही गिर गया। एक युवक ने उसे पकडे रखा तथा बाकी ने ब​करियो को पिकअप में लोढ कर लिया। उसने शेार मचाने की को​शिक की।Haryana News: हिंसा फैलाने वालो की खैर नहीं, दंबाइयो से होगी नूंह हिंसा की वसूली: मनोहर लाल

लेकिन जब तक बदमाश उसकी 9 बकरियो को पिकअप में लाद कर फरार हो गए! रात को उसने परिजनो को सूचना दी तो उसे अस्पताल मेंं भर्ती करवाया गया। रामपुरा थाना पुलिस ने घायल के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan