बुजुर्गो की तीर्थ यात्रा का दूसरा नाम है आरती यात्रा

aarti rao

रेवाड़ी: वोट बैंक को तोडना भी एक कला है। हर कोई अपने तरफ से लालच या फिर दावे करके वोट बैंक पर सेंध लगा रहा है। रेवाड़ी के बीजेपी नेता सुनील मुसेपुर ने अनूठा प्रयोग शुरू किया है। जिसका नाम है आरती य़ात्रा–रेवाड़ी 11 दिन से लिपिक हडताल पर, 18 से 20 करोड का नुकसान

 

अच्छी पहल, चर्चा में है आरती यात्रा: आरती यात्रा के चलते सुनील मूसेपुर ने लोगों की मदद कर उन्हें तीर्थ स्थानों के दर्शन करवाने का जिम्मा उठाया है । जो मुफ्त बस के माध्यम से बुजुर्ग और महिलाओं को तीर्थ स्थानों की यात्रा करवा रहें हैं।

गरीबो को तोहफा: बुजुर्गो को धूमने की एक उम्मीद होती है। लेकिन बहुत से बजुर्ग लोग इतने समर्थ नहीं है कि वे अपने खर्चो पर धूम सके। करीब 30 फीसदी औलाद भी बुजुर्गो को घुमाने में समर्थ नहीं है।

aarti rao yatra

हर शनिवार य़ात्रा: हर शनिवार को रेवाड़ी से धार्मिक स्थानों के लिए श्रद्धालुओं से भरी बस रवाना होती है। बसों में बड़ी संख्या में बुजुर्ग और महिलाएं शामिल होती है। अब तक करीब साढ़े पांच हजार लोगों को धार्मिक स्थानों के दर्शन करवा चुके हैं।
Dharuhera : अब दोबारा से पार्को को देख रेख सभांलेगे RWA , नपा ने किया Notification
जानिए कहां कहां करवाते यात्रा: आरती यात्रा की मुफ्त बस सेवा राजस्थान के श्री खाटूश्याम धाम, बांके बिहारी मंदिर वृन्दावन, कोकिलावन, श्री बाला जी महाराज, श्री सालासर धाम हरिद्वार, और अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर श्रद्धालुओं को घर से लेकर जाती है और फिर वापस घर छोड़ती है वो भी निशुल्क….

 

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan