यात्रियो के जरूरी खबर: ये 18 ट्रेने हुई रद्द, यहां देखिए लिस्ट

TRAIN

Delhi-Rewari Trains News: दिल्ली से रेवाड़ी के बीच में चलने वाली 18 लोकल ट्रेनों को 15 से 18 अप्रैल के लिए रद्द कर दिया गया है। इन ट्रेनों के रद्द होने से नियमित तौर पर लोकल ट्रेनों में दिल्ली से रेवाड़ी के लिए सफर करने वाले यात्रियों को ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पडेगा। एक साथ इतनी ट्रेन केंंसिल होने से एक ओर यात्री परेशान रहेगे, वहीं रेलवे को काफी घाटा झेलना पडेगाHaryana: राशन कार्ड को लेकर फिर आया नया अपडेट, सीएम ने दिया ये ब्यान

ये बताया ट्रेने केंंसिल होने का कारण
रेलवे अधिकारियों के अनुसार बिजवासन स्टेशन (Bijwasan Station) के पास ट्रैफिक ब्लॉक होने की वजह से लोकल ट्रेन इन रूटों पर नहीं चल पाएगी। ऐसे में इन ट्रेनों को निर्धारित समय के लिए रद्द किया गया है।

इसी के चलते 15 अप्रैल से 18 अप्रैल के बीच में दिल्ली से रेवाड़ी रूट पर चलने वाली अट्ठारह लोकल ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। ट्रैफिक ब्लॉक होना इसकी प्रमुख वजह बताई जा रही है।

Haryana: दूषित पानी की समस्या को लेकर केंद्रीय मंंत्री से मिले धारूहेडा के लोग
इसमें 04351, 04352, 04470, 04433, 04500, 04434, 04042 04041 अन्य संख्याओं की गाड़ियां शामिल हैं। इससे सबसे ज्यादा प्रभावित नियमित तौर पर इन लोकल ट्रेनों में दिल्ली से रेवाड़ी रूट तक के लिए सफर करने वाले यात्रियों होंगे जो विशेष तौर पर अपने व्यापार और नौकरी के लिए दिल्ली की इस रूट पर सफर करते हैं।

 

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan