Loot in rewari: देसी कट्‌टे से शराब ठेकेदार के सिर पर किया वार, 65 हजार की नकदी व मोबाइल छीनकर हुए फरार

हरियाणा: सुनील चौहान। बाइक सवार बदमाशों ने दिदोडी गांव के निकट एक शराब ठेकेदार पर हमला करके 65 हजार रुपए व मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने देसी कट्‌टे से ठेकेदार के सिर पर वार किया, जिससे वह घायल हो गया। जाटूसाना थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार जाटूसाना थाना क्षेत्र के गांव दिदौली निवासी बिरेन्द्र ने गांव के पास ही शराब का ठेका लिया हुआ है। पिछली रात वह अपने साथी देशराज के साथ शराब ठेके से 65 हजार रुपए की नकदी लेकर घर की तरफ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने गांव की बणी के पास उन्हें रोक लिया।

इससे पहले बिरेन्द्र व उसका साथी कुछ समझ पाते, बदमाशों ने धावा बोल दिया। एक बदमाश ने देसी कट्‌टा निकालकर बिरेन्द्र के सिर पर हमला किया। दो बदमाशों ने पत्थर बरसा दिए। बिरेन्द्र ने बदमाश के हाथ से कट्‌टा छीन लिया और शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए। बिरेन्द्र को चोट लगने से वह लहुलुहान हो गया।

लेकिन बदमाशों ने 65 हजार की नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना के बाद रातभर जाटूसाना पुलिस बदमाशों की तलाश करती रही, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने लूट व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan