सुरक्षित नही है ट्रेन का सफर, किसी का पर्स गायब तो किसी की कटी जेब, जानिए कब हुई चोरी

रेवाड़ी: सुनील चौहान। जिले में चोर गिरोह पूर्णतया सक्रिय है। एक बार फिर चोरों ने अलग-अलग वारदातों में एक यात्री की जेब से 50 हजार रुपए, महिला पर्स और एक कर्मचारी का लैपटॉप सहित बैग चुरा चोरी कर ले गए। जीआरपी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1 ट्रेन में कटी जेब, 50 हजार गायब:
मीरासी कॉलोनी निवासी मोहम्मद शाकिर ने बताया कि वह 28 अगस्त को जोधपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला मंडोर एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहा था। जब ट्रेन रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंची तब वह अपनी सीट पर सोया हुआ था। इसी दौरान किसी ने उसकी जेब में रखे 50 हजार रुपए जेब काटकर निकाल लिए। दिल्ली पहुंचने के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत दी। दिल्ली जीआरपी ने केस दर्ज करके रेवाड़ी पुलिस को भेज दिया।

2 आश्रम में महिला का पर्स चोरी:
दूसरी आश्रम एक्सप्रेस में हुई, जहां से चोर एक सैन्यकर्मी की पत्नी का पर्स चुरा ले गए। दिल्ली के किदवई नगर निवासी प्रकाश मीणा ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ अहमदाबाद से दिल्ली कैंट जा रहा था। 2 सितंबर की सुबह जब ट्रेन रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंची तो किसी ने उनकी पत्नी का सीट पर रखा हुआ पर्स चुरा लिया। पर्स में एक हजार रुपए, कैंटीन कार्ड सहित अन्य दस्तावेज थे। पीड़ित ने दिल्ली पहुंचकर मामले की शिकायत जीआरपी को दी। दिल्ली जीआरपी ने केस दर्ज करके रेवाड़ी जीआरपी को भेज दिया।

3 लैपटॉप सहित बैग चोरी:
चोर 12 सितंबर को बांदीकुई से दिल्ली जा रहे एक क्लर्क का बैग ही चुरा ले गए। पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जिला करौली के गांव भजहेड़ा दौड़ाभीम निवासी संजय मीणा ने बताया कि वह दिल्ली में क्लर्क है। शनिवार दोपहर को दिल्ली जा रहा था। ट्रेन करीब ढाई बजे रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंची तो अज्ञात व्यक्ति उसका बैग चुरा ले गया। बैग में 2500 रुपए की नकदी के साथ आवश्यक कागजात थे। तत्पश्चात पीड़ित ने जीआरपी को शिकायत दी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan