सरेआम गुंडागर्दी: रेवाडी में हार्डवेयर व्यापारी पर दिनदहाडे हमला कर लूट, हालत गंभीर दिल्ली रैफर

रेवाड़ी: सुनील चौहान। रविवार दोपहर दुकान पर बैठे दुकानदार पर बाइक सवार तीन युवको ने लूटपाट के लिए सिर मे हथोडा मार घायल कर दिया। वारदात के बाद तीनों बदमाश वहां से फरार हो गए। घायल व्यापारी को उपचार के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां से दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। हमलावर दुकान के गल्ले से बीस हजार रुपये भी निकाल ले गए। सेक्टर-तीन चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार नई अनाज मंडी निवासी मुकेश कुमार ने भाड़ावास चौक के निकट मुकेश पेंट एंड हार्डवेयर के नाम से दुकान की हुई है। रविवार दोपहर बाद मुकेश अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन युवक उनकी दुकान पर पहुंचे तथा हथौड़ी दिखाने के लिए कहा। तीनों युवकों ने चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे। मुकेश ने छोटी हथौड़ी दिखाई तो युवकों ने बड़े साइज की हथौड़ी दिखाने के लिए कहा। मुकेश ने थोड़ी और बड़ी हथौड़ी निकाल कर युवकों को दे दी। इसके बाद युवकों ने थोड़े और बड़े साइज की हथौड़ी दिखाने के लिए कहा। मुकेश नीचे झुक कर बड़ी हथौड़ी निकालने लगे तो युवकों ने उन पर काउंटर पर रखी हथौड़ियों से ही हमला बोल दिया। सिर में हथौड़ी लगने से वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गए। युवकों ने दुकान में रखे पेंट के डिब्बे भी उठा कर फेंक दिए। आरोपित दुकान के गल्ले से बीस हजार रुपये भी निकाल ले गए। शोर सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो तीनों बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। भागते समय युवकों ने हाथ में ली हुई हथौड़ियां भी वहीं फेंक दीं।

दिल्ली रैफर: मुकेश पर हमला करने की सूचना के बाद स्वजन मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को वारदात की सूचना दी। स्वजन ने मुकेश को उपचार के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। व्यापारी की हालत गंभीर होने के कारण दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। अभी हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। स्वजन के अनुसार मुकेश का किसी से कोई झगड़ा या रंजिश नहीं थी। सूचना के बाद सेक्टर-तीन चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। मुकेश को ज्यादा चोट लगने के कारण अभी पुलिस बयान दर्ज नहीं कर पाई थी।
सरेआम लूटपाट, व्या​पारियो ने जताया रोष: रविवार को दिनदहाड़े हार्डवेयर व्यापारी पर हुए हमले व लूटपाट की वारदात के बाद से व्यापारियों में रोष है। हमले की सूचना के बाद शहर के व्यापारी भी ट्रामा सेंटर पहुंचे। व्यापारियों ने कहा कि शहर में आए दिन मारपीट व हमले की घटनाएं हो रही हैं, जिस कारण व्यापारियों व दुकानदारों में भय का माहौल है। हमला व लूटपाट करने वाले आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने तथा सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan