रेवाडी बाजारो में उमड रही भीड, भूल रहे लोग मास्क व दो गज की दूरी

रेवाडी: प्रदेशभर के साथ रेवाड़ी जिले में भी कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। सबसे अहम बात तो यह है कि तेजी से बढ रहे कोरोना का लोगो को भय हीं नही है। बाजारो में इस कदर भीड उमड रह है मानो आज धनतेरस हो। प्रशासन की चेतावनी का लोगो के मन मे कोई भय नहीं नही है। हर दिन मिलने वाले पॉजिटिव केस में पिछला रिकॉर्ड टूट रहा है। सोमवार को भी रेवाड़ी जिले में 74 पॉजिटिव केस मिले हैं। हलके लक्षणों के कारण सभी को होम आइसोलेट किया है।

दो ट्रको में भिंडत: लगी आग दोनो ट्रक जलकर राख, चालको ने कूद कर बचाई जान

स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार सोमवार को 74 पॉजिटिव केस मिले। इसके साथ ही 1738 लोगों के सैंपल लिए, इसमें 1547 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। जिले में एक्टिव केस की संख्या 242 पहुंच गई हैं। इसमें 233 लोगों को होम आइसोलेट किया है। अभी तक जिले में पॉजिटिव मिले लोगों का आंकड़ा 20 हजार 538 पर पहुंच गया। 20 हजार 38 लोग ठीक हुए तो 258 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हुई है। पूरे दिन में 8269 लोगों को वैक्सीन लगाई है।

जीना चाहता हूं भले ही सूअर का दिल लगा दो.. सात घंटे के बाद मिली सफलता

बिगड रहे शहर के हालात
रेवाड़ी शहर में हालात सबसे ज्यादा खराब हो रहे हैं। जिले में एक्टिव 242 केस में अकेले शहर में ही 150 एक्टिव केस हैं। दूसरे नंबर पर शहर के साथ लगते गांव मीरपुर के हालात बिगड़े हुए हैं। सोमवार को भी शहर में 48, बावल में 7, मीरपुर में 9, नाहड़ में 4, गुरावड़ा में 2 और खोल में 4 पॉजिटिव केस मिले हैं।

Firing: रेवाडी में फायरिंग, मची अफरा तफरी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan