पैसे देने से मना किया तो छात्र के साथ मारपीट करके 8 हजार नकदी व मोबाइल छीना

रेवाडी: सुनील चौहान। पट्रोल पंप से स्कूटी में तेल डलवाकर लौट रहे एक छात्र को बदमाशों ने रोक लिया तथा उसे 400 रुपए मांगे। छात्र की ओर से मना करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट करके उससे 8 हजार की नकदी व मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। माडल टाउन थाना पुलिस ने चार बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया हैं।

क्या था ममला: रेवाड़ी निवासी दिग्विजय जयपुर की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी से ला कर रहा हैं। वह धारूहेड़ा चुंगी स्थित पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए गया था। पेट्रोल पंप से निकलते ही उसे उसका दोस्त बंजारवाड़ा निवासी काली मिल गया। कुछ देर उससे बात करने के बाद वह निकल ही रहा था कि पीछे से धारूहेड़ा चुंगी पर रहने वाले घपोली नाम के शख्स ने आवाज देकर रूकवा लिया।
पहले मांगे पैसे, विरोध किया की पिटाई: पुलिस को दी शिकायत में घपोली ने उसे रुपए मांगे। उसने देने से मना कर दिया। उसके बाद उसने अपने 3-4 अन्य साथियों को बुला लिया। चोरो युवकों ने दिग्विजय पर मारपीट करते उसके पास 8 हजार व उसका मोबाइल छील ने गए।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan