चाकू की नौक पर पूर्व सैनिक से छीनी नकदी, भागते समय एक बदमाश काबू

रेवाडी: सुनील चौहान। जिले में बदमाशाों का पुलिस को बिल्कुल भी भय नहीं हैं सोमवार पूर्व सैनिक से तीन युवकों ने चाकू दिखाकर पर्स छीन तथा बाजार में घुस गए। हालांकि सैनिक की ओर से शोर मचाने पर भाग रहे एक बदमाश को मौके पर दबोच लिया तथा उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पकडा गया आरोपी वाल्मीकि मोहल्ला निवासी रवि के रूप में हुई हैै।
गांव गोकलगढ़ निवासी सेवानिवृत्त सूबेदार पृथ्वी सिंह का उनका सेंट्रल बैंक में पेंशन खाता है। वह सोमवार को बैंक में आए थे। वह डबल फाटक की तरफ पैदल जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आए तीन युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया था एक युवक ने गर्दन पर चाकू लगाते हुए शोर नहीं मचाने की धमकी दी। बदमाशों ने उनकी जेब से पर्स छीन लिया। पर्स में 600 रुपये, आधार कार्ड व अन्य कागजात थे। पर्स छीनने के बाद तीनों बाजार की तरफ भाग गए। पूर्व सैनिक द्वारा शोर मचाने पर लूटपाट करने वाले एक बदमाश को बाजार में दबोच लिया। पुलिस का मामना है बदमाशों ने पहली उसकी रैकी है, उन्होने इस लिए पूर्व सैनिक को लूटा है कि वह बैंक से नकदी लेकर आया होगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan