कॉल डिटेट व सीसीटीवी खंगाले, दूसरे दिन भी 7 लाख लूट के मामले में रेवाडी पुलिस के हाथ खाली

रेवाड़ी: सुनील चौहान। शहर की ब्रास मार्किट में सरेआम मारपीट कर फाईनेंस कंपनी के केसियर से 7 लाख रुपए की लूट की गुत्थी दूसरी दिन भी नहीं सुलझ पाई। पुलिस ने लूट का केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक पुलिस बदमाशों को पकड़ना तो दूर उनका सुराग तक नहीं लगा पाई हैं। लूट के मामले में CIA के अलावा पुलिस की 2 टीमें बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। इसके अलावा पुलिस वारदात के वक्त ब्रास मार्केट के आसपास यूज हुए फोन की कॉल डिटेल निकालने के साथ ही हाल में जमानत पर बाहर आए बदमाशों से भी पूछताछ कर रही है।
दरअसल, 13 अक्टूबर बुधवार को रेवाड़ी की ब्रास मार्केट में महिंद्र फाइनेंस कंपनी के कैशियर गांव मांढण निवासी आदित्य कुमार से बदमाशों ने 7 लाख 1 हजार रुपए कैश लूट लिया था। वारदात उस वक्त हुई थी जब दोपहर के समय आदित्य सारा कैश एक बैग में डालकर नई अनाज मंडी स्थित PNB की शाखा में जमा कराने के लिए जा रहे थे। ऑफिस से 20 मीटर की दूरी पर ही पहले से खड़े दो बदमाशों ने आदित्य को रोक कर उसके साथ मारपीट करते हुए कैश से भरा बैग छीन लिया था और उसके बाद थोड़ी दूर आगे बाइक लेकर खड़े एक अन्य बदमाश के साथ बैठकर फरार हो गए थे। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया हैं। पुलिस ने ब्रास मार्केट में एक दर्जन से ज्यादा जगह पर CCTV कैमरों के फुटेज भी अपने कब्जे में लिया हैं। सूत्रों के अनुसार एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दो संदिग्ध युवक नजर भी आए हैं। पुलिस अब उसी आधार पर बदमाशों की धरपकड़ में लगी हुई हैं।

रैकी कर की गई है लूट: जांच में एक बात तो साफ हो गई कि बदमाशों को आदित्य के बारे में पहले से जानकारी थी। अंदेशा है कि बदमाश कुछ दिन से आदित्य की रैकी कर रहे होंगे, क्योंकि कैशियर आदित्य रोजाना इसी रास्ते से कैश जमा कराने के लिए जाते थे। बदमाशों ने पूरे प्लान के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के सामने अब सबसे बड़ी चुनौती बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ना हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan