Gurgaon ncr millions of rupees-looted by cutting-axis bank atm: एक्सिस बैंक एटीएम काट केस लूट ले बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशो ने की फायरिंग, कार छोडकर फरार

हरियाणा: सुनील चौहान। ग्रुरूग्राम के गांव धनकोट में कार सवार बदमाशों ने एक्सिस बैंक का एटीएम काटकर लाखों रुपए लूट लिए। लूट की सूचना पर पुलिसकर्मियों ने पीछा करते हुए बदमाशों की कार में पीछे से टक्कर मारी तो उन्‍होंने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश पुलिस से घिरा देखकर कार को सड़क पर ही छोड़ मौके से फरार हो गए। बदमाश एटीएम से लूटी गई रकम को भी साथ ले गए। पुलिसकर्मियों ने बदमाशों का लगभग 6 किलोमीटर तक पीछा किया। पूरे इलाके में नाकेबंदी की गई, लेकिन बदमाश का सुराग नहीं लग पाया। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। एटीएम मे कितना कैस इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।

क्या था मामला: देर रात लगभग दो बजे कार सवार चार-पांच बदमाशों ने गांव धनकोट में एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश जैसे ही एटीएम से बाहर निकल कर अपनी गाड़ी से रवाना हुए तो इलाके में गश्‍त कर रही पीसीआर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने देखा कि एटीएम का शटर टूटा हुआ है। कुछ ही दूरी पर एक आइ-20 कार गांव चंदू की तरफ जाती हुई दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने कार का पीछा शुरू किया।

गांव बुढेड़ा के नजदीक पुलिसकर्मियों ने बदमाशों की कार में पीछे से टक्कर मारी तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। टक्कर से कार असंतुलित होकर डिवाइडर में टकरा गई और बदमाश रुके नहीं। फायरिंग के बाद पीसीआर में मौजूद एएसआइ गुलाब सिंह ने आसपास के इलाकों में नाकेबंदी करा दी। इस बीच बदमाश गांव मांकड़ौला चुंगी तक पहुंच गए। वहां पर बेरिकेड्स में टक्कर मारी। आगे गांव कालियावास के नजदीक जब बदमाशों को लगा कि वे घिर गए तो अपनी कार सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। कार पर एक अस्थायी नंबर लिखा है और पुलिस उस नंबर के जरिए कार मालिक का पता लगाने में जुटी है।

पुलिस चौकी से 400 मीटर दूरी पर हुई वारदात
बदमाशों ने जिस जगह पर एटीएम लूट की घटना को अंजाम दिया है वह धनकोट पुलिस चौकी से महज 400 मीटर की दूरी पर है। ऐसे में बदमाशों ने पहले शटर तोड़ा फिर एटीएम को काटकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। एटीएम के नजदीक व आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरी वारदात कैद है। एटीएम में कितने पैसे थे, इस बारे में बैंक से जानकारी हासिल की जा रही है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan