Political News : भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस ने इन पार्टियो से किया समझौता

CONGRESS

हरियाणा में कांग्रेस आप, सपा और सीपीएम से मिलकर लडेगी चुनाव
Political News:  हरियाणा में कई दिनों से पार्टियों की ओर से टिकट फाइनल करने को लेकर बैठके जारी है। हरियाणा में अब तक एकला चलो की रणनीति को त्यागते हुए आखिरकार अपनी रणनीति बदली है।

 

पार्टी अब आप, सपा व सीपीएम जैसे सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है। हरियाणा में भाजप को हराने के लिए कांग्रेस किसी भी पार्टी से समझोता कर सकती है।Political News

पहले कांग्रेस की ओर से अकेले चुनाव लडने के दावे किए जा रहे थे। लेकिन पिछले दो दिन से हरियणा में टिकटों के बटवारे के लिए बैठके की जा रही है।

SPA AAP CONGRESS

हालांकि अभी स्थिति बहुत साफ नहीं है, किसको किनता सीटो पर लडने का मौका दिया जाएगा। सूत्रों से पता चला है कि आप को पांच से सात सीटें तो सपा और सीपीएस को भी एक-एक सीटें दी जा सकती है।

 

दीपक बाबरिया ने भी दिए गठबंधन के संकेत

बता दे कि कांग्रेस पार्टी के हरियाणा प्रभारी व पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपक बाबरिया ने भी गठबंधन के संकेत दिए है। हालांकि उनका कहना था, अभी इस पर राय ली जा रही है। पार्टी के भीतर इसे लेकर मंथन तेज हुआ है। Political News

विधानसभा चुनाव हरियाण में 5 अक्टूबर को है। आप, सपा और सीपीएम के साथ इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि अगले एक-दो दिनों में इन सभी दलों के साथ सीटों को बंटवारा कर दिया जाएगा। इसके बाद ही फाईनल नाम पार्टी शेयर करेगी।

भाजपा को हटाने के लिए एकजूट हुए पार्टी

हरियाणा में लोकसभा में पहले ही भाजप की उम्मीद से कम सीटे मिली है। ऐसे में हरियाणा में इस बार विधानसभा के नायब सैनी की नाव डूबती नजर आ रही है। पहले ही टिकटो के बटवारे के लेकर विवाद बना हुआ है वहीं लोकसभा में बिगडी हालत से भाजप की हालत पतली बनी हुई है।Political News

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan