Breaking News: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को ED ने फिर भेजा समन, 21 दिसंबर को होगी पूछताछ

KEJRIWAL

Delhi News: दिल्ली से CM अरविंद केजरीवाल को ED ने फिर एक बार फिर भेजा समन भेजा है। टीम की ओर से केजरीवाल की ओर से 21 दिसंबर को पूछताछ की जाएगी।Haryana AAP Badlav Yatra: इजराइल में युद्ध जारी, हरियाणा सरकार को वहां नजर आ रहा रोजगार: सुशील गुप्ता

प्रवर्तन निदेशालय ने अरविंद केजरीवाल को 21 दिसंबर को शराब घोटाले से जुड़े मामले में पेश होने के लिए कहा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी का यह दूसरा समन है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल को दो नवंबर को ईडी ने शराब घोटाले से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि उस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे।रेवाड़ी में हुई मुठभेड़: पुलिस के लिए चुनोती बने गेंगस्टर, मदद करने वाले दो लिए हिरासत में

खास बात है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 20 दिसंबर से 30 दिसंबर तक विपश्यना मेडीटेशन पर रहेंगे। इसके लिए वह 19 दिसंबर को रवाना होंगे। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल विपश्यना का अभ्यास कहां करेंगे?

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में मामले के जांच अधिकारी के सामने पेश होने के बाद एजेंसी मुख्यमंत्री का बयान दर्ज करेगी। ईडी ने मामले में दाखिल अपने आरोपपत्रों में कई बार केजरीवाल के नाम का उल्लेख कर चुकी है। सीबीआई ने 16 अप्रैल को सीएम अरविंद केजरीवाल से तकरीबन 9 घंटे तक पूछताछ की थी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan