Bajaj ने लॉन्च की बेहद सस्ती Bike , कीमत महज इतनी, वो इतने फीचर के साथ

BAJAJ

दिल्ली: बाजार में तरह तरह  की Bike  आई हुई है। कोई Mileage  का कोइ कम कीमत का दावा कर हरा है। प्रतिस्पर्धा के चलते हाल ही में Bajaj ऑटो ने भारतीय बाजार में Updated प्लैटिना 110 एबीएस Bike Launch की है दिल्ली-NCR के लोगों के लिए तोहफा: सिर्फ दो घंटे में पहुंचेंगे देहरादून

नई बजाज प्लैटिना 110 एबीएस में 115.54 cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। आपको बता दें कि यह इंजन 7000 RPM पर 8.4 bhp की Power और 5000 RPM पर 9.18 Nm का Peak टॉप जनरेट करता है।

इंजन को 5 – स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसमें LED DRL के साथ हैलोजन हेडलैंप यूनिट सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 17 इंच के व्हील और 11 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलता है।
Railways News: नई साल पर तोहफा: रेलवे चलाएगा 51 नई ट्रेन, जानिए रूट व Time

जानिए Bike की कीमत
आपको बता दें कि 2023 में बजाज प्लेटिना 110 एबीएस की शुरुआती कीमत भारत में ₹72,224 रखी गई है। विशेष बात है कि यह 110 सीसी सेगमेंट की पहली और एकमात्र मोटरसाइकिल है जो एबीएस के साथ आती है. कंपनी ने इस बाइक के साथ चार रंग Option भी दिए हैं।

देखें लुक और फीचर्स
आपको Bajaj प्लैटिना 110 एबीएस Bike में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोकर्स और रियल में Duel लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं। इसके साथ ही ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ single-channel एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक दिया गया है। बाइक में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो बहुत सारी जानकारी दिखाता है. इसमें आपको गियर पोजीशन गियर गाइडेंस के अलावा ABS का Alert भी मिलता है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan