Asia Cup: Shreyas Iyer की चोट ने बढ़ाई टीम इंडिया की बढ़ाई परेशानी, नहीं फिट हुए तो किसे मिलेगी विश्वकप टीम में एंट्री

AYYAR

स्पोर्ट: एशिय कप के सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले वह अनफिट हो गए। उनकी पीठ में समस्या है। हालांकि, यह माना जा रहा है कि अय्यर की चोट बहुत ज्यादा गंभीर नहीं है।भारतीय टीम को चेन्नई में आठ अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया से अपना पहला मैच खेलना है। उससे पहले टीम इंडिया दो अभ्यास मैच खेलेगी।Haryana: आशा कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, केंद्रीय मंत्री के घेराव की दी चेतावनी

एशिया कप के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलना है। कंगारू टीम 23, 24 और 27 सितंबर को भारतीय जमीन पर तीन वनडे मैच खेलेगी। विश्व कप से ठीक पहले दोनों टीमों की यह आखिरी वनडे सीरीज होगी।

इसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया की नजर अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने पर होगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चयनकर्ता जल्द ही सीरीज के लिए टीम का चयन करेंगे।

टीम चुनने से पहले भारतीय टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं की चिंता श्रेयस अय्यर की चोट ने बढ़ाई है। वह लंबे समय तक बाहर रहने के बाद एशिया कप के लिए चुने गए थे। उनका चयन विश्व कप टीम में भी हो चुका है।हरियाणा में रेल यातायात रहेगा प्रभावित, अजमेर-जम्मूतवी सुपरफास्ट सहित कई ट्रेनें आंशिक रद्द

विश्व कप टीम में हो सकता है बदलाव
विश्व कप के लिए प्रारंभिक टीम की घोषणा कर दी गई है। 27 सितंबर आईसीसी को अंतिम सूची सौंपने की तारीख है। भारतीय टीम प्रबंधन अय्यर की फिटनेस को लेकर चिंतित होगी और यदि वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज में नहीं खेल पाते हैं, तो विश्व कप में चोट के बाद काफी कम मैच खेलकर उतरेंगे।

श्रेयस अय्यर की चोट कितनी गहरी है?
बीसीसीआई ने टॉस से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर श्रेयस अय्यर की चोट की जानकारी दी. बोर्ड ने लिखा कि ‘अय्यर मैच से पहले पीठ की जकड़न से जूझ रहे थे, जिसके कारण उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया है.’ अय्यर की चोट के बारे में अभी तक कोई नया अपडेट नहीं आया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan