Rewari Crime: राजस्थान के युवक का हरियाणा में क्यों किया मर्डर, रिमांड से होगा खुलासा ?

GIGLANA MURDER

 

Rewari Crime: प्रेम प्रसंग के चलते रात को प्रमिका को लेने आये मजनू की हत्या करने के आरोप ने मारपीट करके हत्या करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों (Murder in rewari)  की पहचान गांव चिताडूंगरा निवासी दिनेश कुमार व नितीश कुमार उर्फ़ रविन्द्र के रूप में हुई है।

जनिए क्यों की हत्या: बता दे चितांडूगरा में रात को प्रेमिका लेने आए प्रेमी को परिवार वालो ने रात को रगे हाथ काबू कर लिया था। परिजनो ने उसकी जमकर धुनाई कर दी तथा उसे पीट पीट कर बेहोश क दिया था।

खुद ही किया फोन: मोहित की जमकर पिटाई करने के परिजनो ने मोहित के पिता को सूचना दीै। रात को जब मोहित के पिता व चाचा वहां आए तो जो मोहित दर्द से चिला रहा था।

ARRESTED

जिसको लेकर वह बालाजी अस्पताल कुण्ड पहुंचे तो डाक्टर साहब ने उसकी गम्भीर हालात देखते हुए उसे तुरन्त रेवाडी ले जाने को कहा जो मोहित को ज्यादा चोट लगने के कारण वह रास्ते में बेहोश हो गया था। जो सरकारी अस्पताल रेवाड़ी पहुंचने पर डाक्टर साहब ने मोहित को मृत घोषित कर दिया।

पीटने से हुर्ई हत्या’ मृतक के परिजनो का आरोप लगाया कि चिताडूंगरा निवासी दिनेश, रविन्द्र, शिव कुमार व पूर्ण ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके भतीजे मोहित के साथ नाजयज मारपीट की है जिससे उसके भतीजे मोहित की मृत्यु हो गई है।

रिमांड पर लिया: पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना खोल में हत्या का मामला दर्ज आरोपी गांव चिताडूंगरा निवासी दिनेश कुमार व नितीश कुमार उर्फ़ रविन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan