Bhiwadi ज्वैलर व्यापारी हत्याकांड व लूट में पुलिस को मिले अहम सुराग

BHIWADI MURDER LOOT

हरियाणा व राजस्थान के नहीं है लूटरे, वारदात के बाद भागे दिल्ली की ओर
Bhiwadi  में आभूषण कारोबारी व रेवाडी निसासी जय सिंह सोनी की गोली मारकर हत्या और लूटपाट को लेकर 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। लूटपाट गिरोह में शामिल एक युवक की फोटो जगह जगह थानो मे वायरल किया जा रहा है ताकि को सुराग लग सके।

 

हरियाणा व राजस्थान के नही है लूटरे
वारदात के बाद कार जाते हुए बदमाशों ने कापड़ीवास से दिल्ली की ओर भागे है। सीसीटीवी फुटे को काफी तक उनकी तलाश की लेकिन सुराग नहीं हो पाई है। Bhiwadi

 

LOOAT AT BHIWADI

पुलिस को मानना है कि आभूषण कारोबारी की हत्या व लूट करने वाले बदमाश हरियाणा व राजस्थान क हीं है वे दिल्ली से आए थे। वारदात को अंजाम देने के लिए सीधे बदमाश दिल्ली ही गई हैंBhiwadi

पहली की थी रैकी, लेकिन नए खिलाडी: जिन बदमाशों ने हरियाणा के बोर्डर व भिवाड़ी की सेंट्रल मार्केट आभूषण कारोबारी की लूट की है, वहां से पहले कुछ आगे निकल गए थे। गणपति मॉल से मुड़कर आए वापिस उसी दुकान पर आए है।

प्लानिंग से लूटपाट: बदमाशों को पता था शोरूम के बाहर एक ही गार्ड है। इसी लिए बदमाशों ने कार को ज्वैलर्स की दुकान के आगे रोककर लूटपाट की। इनता ही वीडियों में साफ दिख रही है बदमाशों ने साथ व्यापारियों की काफी हाथापाई भी हुई है। उसी के चलते बारह छुडवाने के लिए फायरिंग की है।

पांचों बदमाशों की धरपकड़ के टीम गठित: भिवाडी में हुई लूट व हत्या को लेकर पुलिस की करीब एक दर्जन टीम लगी हुई है। पूरी मामले को लेकर आईजी का कैंप भिवाड़ी ही रहेगा।

BHIWADI LOOT 1
भेजी गई टीमें: अलग अलग राज्यों में टीमें भेजी गई है। सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच के बाद पता चला है कि बदमाश दिल्ली से आए थे। पांचो बदमाशों मे एक फोटो कैमरे में कैद हो गई है जिसका उसका चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। फोटो को जगह जगह भेजा जा रहा है।

फुटेज के आधार पर पहचान के प्रयास
बदमाशों के जो फुटेज मिले है, उनके आधार पर पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जांच में यह भी सामने आया है कि वारदात करने वाली टीम किसी पुरानी गेंग से नहीं है। इनता ही ये हरियाणा व राजस्थान भी नही है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan