Haryana: रेवाड़ी में नौकर ने मालिक को लगाया चूना, 2 लाख रुपए कैश, बाइक व ATM कार्ड लेकर फरार

LOOT

Haryana : जिला रेवाडी (Rewari news)  के गांव मंदोला में नोकर पर विश्वास करना महंगा पड गया। नौकर ने मालिक का नशीला पदार्थ मिलाकर करीब 2 लाख रुपए नकदी व बाइक लेकर फरार हो गया। जब उसे होश तो उसकी नींद उड गई।

Rewari Police  ने बताया कि गुरुग्राम जिले के गांव बोहड़ा कलां पट्टी चैनपुरा निवासी महेश कुमार ने बताया कि उसने गांव मंदौला में भैंस की डेयरी की हुई हैं। जिसमें मध्यप्रदेश निवासी महेन्द्रपुरी गोस्वामी को Halper  रखा हुआ है।

महेश अपने नौकर के साथ डेयरी से बाइक पर सवार होकर पैसे लेने के लिए पटौदी गया था। पटौदी पहुंचने के बाद महेश ने बैंक में अपनी पत्नी को एक लाख रुपए लेकर बुलाया और 5 लाख रुपए उसने खाते से निकलवाए।

THANA JATUSANA

यू दिया अंजाम: कुछ देर बाद ही इनमें से 4 लाख रुपए उसने Patodi  bank  में जमा करा दिए। बचे हुए 2 लाख रुपए बैग में डालकर दोनों दोपहर में पटौदी से वापस मंदौला गांव लिए चल दिए।

Rewari Rohtak Highway  स्थित पाल्हावास चौक पर पहुंचने के बाद करीब ढाई बजे गर्मी की वजह से नौकर एक Cold Drink की बोतल खरीदकर लाया। दोनों ने गांव जाटूसाना के पास पहुंचने के बाद अपनी Bike  रोकी और रास्ते में ही खड़े होकर कोल्ड ड्रिंक पी ली।

मालिक बेहोश नौकर फरार: महेश ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गया और आरोपी नौकर महेन्द्रपुरी उसके 2 लाख रुपए कैश, बाइक, मोबाइल फोन, बैंक की पास बुक के अलावा ATM कार्ड लेकर भाग गया। जब उसे होश आया तो वह सड़क किनारे पड़ा हुआ था। उसने तुरंत इसकी सूचना जाटूसाना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने नौकर के खिलाफ FIR  दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan