Rewari पैट्रोल पंर पर लूट: पैट्र्रोल डालने के बाद मांगें पैसे, ​पिस्तोल दिखाकर सेल्जमैन से लूट

BADMASH LOOT

Rewari जिले में लूटपाट की वारदाते नही थम रहे है। सरेआम जिले के खंडोडा स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवाने आए बदमाश तेल का पैसा तो देना दूर, सेल्ज्मैन से पिस्तोल के बल पर 8 हजार रूपए छीन ले गए।

Bawal police को दी शिकायत में राजस्थान में जिला कोटपूतली-बहरोड  (Rajasthn news) में पड़ने वाले गांव सिरयाणी निवासी हीरालाल बताया कि गांव खंडोडा स्थित राज फिलिंग स्टेशन पर बतौर सेल्समैन कार्यरत है।

RAJ FILLING STATION 1

मंगलवार रात को कार में सवार युवकों ने 2 हजार रुपए का पेट्रोल डलवाया। आरोपियों ने पैसे देने के लिए उसे क्यूआर कोड मांगा। फ्यूल टैंक से पाइप हटाते ही एक युवक ने उनकी कनपटी पर Pistol लगा दिया।

छीन ले गए Cash  इसी बीचे कार से एक ओर युवक भी उतर आया। तीनों के हाथ में Pistol  थी। तीनों आरोपियों ने हीरालाल पर Pistol  तान दी। दो आरोपियों ने उसकी करीब 8 हजार रुपए निकाल लिए। इससे पहले ही वह शोर मचाता वे वहां फरार हो गए।

CCTV में कैद हुए आरोपी: आरोपियों के भागने के बाद हीरालाल ने वहां पर शोर मचाया तािा पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा नाकाबंदी की। कुछ देर बाद मालिक नरेश भी पहुंच गए। पुलिस ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने के बाद मामले में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan