Haryana news: पानीपत नगर निगम के ZTO सस्पेंड, ये था कसूर

SUSPENDED

Haryana News : लापरवाही व भ्रष्टाचार करने वाले को किसी कीमत नही बख्शा जाएगा। हरियाणा के मुख्यमंत्री की निकाय मीटिंग के बाद ही पानीपत नगर निगम के जोनल टैक्स ऑफिसर (ZTO) को निलंबित कर दिया गया।Jatusana NSS शिविर का समापन: स्वयंसेवकों को समाजसेवा करने के लिए किया प्रेरित

अरबन लोकल बॉडी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी की तरफ से इस आशय के ऑर्डर जारी कर दिए गए हैं। नगर निगम के मेयर को भी ऑर्डर की एक प्रति विभाग की ओर से भेजी गई है।
ZTO
बता दे कि चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निवास पर बुधवार को सीएम के साथ शहरी स्थानीय निकाय मंत्री और सभी निगमों से मेयर की बैठक हुई। इसमें मेयर अवनीत कौर ने सीएम से निगम के क्षेत्रीय कराधान अधिकारी समयपाल सिंह की शिकायत की।

मेयर ने कहा कि जेडटीओ (क्षेत्रीय कराधान अधिकारी) का बर्ताव जनप्रतिनिधियों और जनता के साथ ठीक नहीं। उनकी बातचीत करने का तरीका गलत है। वे बदसलूकी करते हैं। उनके खिलाफ वे पहले भी सदन की बैठक में निंदा प्रस्ताव पास कर चुके हैं।

Spots News: पूजा यादव Dharuhera ने फिर लहराया परचम, नेशनल पेरा ऐथलिट चेंपियनशीप में जीते तीन गोल्ड
समयपाल की ट्रांसफर पर मेयर ने कहा कि वे उनके खिलाफ कार्रवाई चाहती हैं। सीएम ने तुंरत प्रभाव से निलंबन के आदेश दिए। इसके तुंरत बाद निकाय मुख्यालय की ओर से क्षेत्रीय कराधान अधिकारी समयपाल सिंह को निलंबित कर दिया। अब उनकी ड्यूटी मुख्यालय पर रहेगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan