Rewari Crime: डिलीवरी के बाद महिला की अस्पताल में मौत, परिजनो ने हंगामा

rew

हरियाणा: अस्पतालो मे डाक्टरो की लापरवाही का खामियाजा जान लेवा बनता जा रहा है। रेवाड़ी के आंबेडकर चौक स्थित एक निजी अस्पताल में​ डिलीवरी के बाद एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनो ने चिकित्सको की लापरवाही को लेकर अस्पताल में हंगामा किया।

CM Flying Raid in Rewari: टैंकर,700 लीटर तेल जब्त, तेल चारी करते एक काबू,

पहले भी हो चुके है ऐस केस
हंगामा की सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। रेवाडी मे पिछले छह माह मे यह तीसरा केस है। ​कुछ दिन त​क तो विरोध रहता है, पुलिस भी कार्रवाई का आश्वसन दिया जाता है, लेकिन धीरे धीर ये मामले रफा दफा कर दिए जाते हैं

रात को हुई थी भर्ती
जिला गुरुग्राम के कस्बा मानेसर की रहने वाली 22 वर्षीय कविता नौ माह की गर्भवती थी। प्रसव पीड़ा शुरू होने पर स्वजन ने मंगलवार की रात करीब दस बजे यहां के आंबेडकर चौक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। बुधवार की तड़के चार बजे महिला ने नार्मल डिलीवरी से लड़के को जन्म दिया।

Haryana Jobs: शानदार मौका, हरियाणा स्कूल शिक्षा विभाग में निकली 1170 पदों पर भर्ती
अचानक बिगड़ी तबीयत
सुबह करीब छह बजे अचानक कविता की तबीयत बिगड़ गई। कविता को घबराहट के साथ शरीर में जकड़न महसूस होने लगी, जिसकी सूचना स्वजन ने महिला चिकित्सक को दी। महिला को तुरंत ही आपरेशन थिएटर में ले जाया गया, लेकिन उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आने पर रेफर कर दिया गया।

स्वजन महिला को शहर के एक अन्य निजी अस्पताल में लेकर गए, लेकिन वहां से भी स्थित अधिक गंभीर बताकर रेफर कर दिया गया। इसके बाद महिला को एक अन्य निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan