Political News: आखिर कब होगा हरियाणा में कांग्रेस के टिकटों का ऐलान, दीपेंद्र हुडा को लेकर स्क्रीनिंग कमेटी ने क्या कहा

CONG 11zon

Political News: Haryana Congress Candidate List: हरियाणा में लोकसभा चुनाव इसी साल होने है।दिल्ली में मंगलवार को हरियाणा कांग्रेस  (Congress meeting) की स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग हुई।

 

​हरियाणा में लोकसभा चुनावो के लिए भाजपा ने सभी 10 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। लेकिन कांग्रेस में केवल एक सीट का छोडकर बाकी पर अभी मंथन ही जारी है।

दिल्ली में मंगलवार को हरियाणा कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग हुई। मीटिंग के बाद हालांकि, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने चुनाव लड़ने की बात कही गई है। साथ ही हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि जल्द ही उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जाएगा।

 

कुरुक्षेत्र सीट से लडेगी आप:कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कांग्रेस नौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि कुरुक्षेत्र सीट से आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशी उतारा गया है। कांग्रेस की सूची का इंतजार हो रहा है. रोहतक से जहां दीपेंद्र हुड्डा को मैदान में उतारने को लेकर संशय बना हुआ है।

दिल्ली में हरियाणा कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक ख़त्म होने के पत्रकारो को बातचीत में हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि जल्द ही लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी। लिस्ट तैयार हो चुकी है सिर्फ हाइकमान का आदेश मिलते ही जारी कर दी जाएगी।