Haryana News: विरोध प्रदर्शन का अजीब तरीका : महिला कर्मियों ने हरियाली तीज ऐसी लगाई मेहंदी

teej

 

हरियाणा: देश भर में शनिवार का तीज महोत्सव मनाया गया। लेकिन महिला कर्मचारियो ने इस बार तीन कुछ अलग की अंदाज में मनाया गया है। महिला कर्मचारियों ने अपने पिया के नाम की नहीं बल्कि ओपीएस (पुरानी पेंशन बहाली) की मांग को लेकर अपने हाथों में मेंहदी रचाई है।Haryana News: मुख्यमंत्री की OSD बनीअनिता कुंडू पर्वतारोही, जानिए किस लिए की है इसकी नियुक्ति

पेंशन बहाली संघर्ष समिति की महिला विंग राज्य प्रभारी राजबाला कौशिक के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में ये अभियान चलाकर सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की गई है।

teej

पेंशन बहाली संघर्ष समिति के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में अभियान चलाकर सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की ।गोगामेडी मेले के लिए रेलवे चलाएगा स्पेशल तीन Train, यहां जानिए रूट व समय

दिनभर चर्चा में रही मेहंदी:
जैसे महिलाओ की मेहंदी की फोटो वायरल हुई तो दिनभर ये चर्चा बनी रही। प्रदेश के विभिन्न विभागों में कार्यरत महिला कर्मचारियों ने इस बार अपनी मांग को मनवाने का अनोखा तरीका निकाला। ताकि सरकार को यह पता चले कि उनके लिए ओपीएस बहुत महत्वपूर्ण है और इसे लिए बिना वह पीछे नहीं हटेंगी।

पानीपत में पहुंची मेंंहदी की फोटो: शनिवार को हरियाणा में राज्य स्तरीय तीज महोत्सव मनाया गया। इस मौके पर सीएम बतौर मुख्य अतिति मौजूद रहे। सीएम ने म​हिलाओंं के कई घोषणाए की। लेकिन महिलाओ के मेंंहदी लगी फोटो ने प्रशासन को सोचने केा मजबूर कर दिया।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan