Weather: दिल्ली हरियाणा में बढ़ी ठंड, सुबह-शाम कोहरा और कंपकंपी, जानिए कब होगी बारिश

Weather Forecast: IMD की ताजा भविष्वाणी, अगले 3 दिन इन राज्यों में तूफान, आंधी और भारी बारिश की चेतवानी

दिल्ली: मौसम में काफी बदलाव होने वाला है। एनसीआर व राजधानी में आज रात बूंदाबांदी के आसार हैं। इस बूंदाबांदी की वजह से न्यूनतम तापमान में इजाफा होगा। यही वजह है कि अगले कुछ दिनों तक सुबह के समय ठंड ज्यादा नहीं सताएगी।

मौसम विभग को कहना है कि रात में बूंदाबांदी हो सकती है। अधिकतम तापमान 23 और न्यूनतम तापमान 5 डिग्री के आसपास रहेगा। वहीं 23 से 27 दिसंबर के बीच अधिकतम तापमान 24 से 25 और न्यूनतम तापमान 6 से 9 डिग्री के बीच रहने के आसार हैं।REWARI: बेस्टेक पार्क व्यू डिलाईट अपार्टमेंट Dharuhera RWA के प्रधान, पूर्व सचिव व कोषाध्यक्ष ने किया एक करोड का गबन

तापमान में उतार-चढ़ाव का यह दौर दिसंबर के आखिर तक जारी रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को अधिकतम तापमान 23 डिग्री रहा। यह सामान्य से एक डिग्री अधिक रहा। वहीं न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री रहा।

IMD ALERT

यह सामान्य से दो डिग्री कम है। हवा में नमी का स्तर 42 से 100 प्रतिशत तक रहा। अब शुक्रवार को आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं। सुबह के समय हल्का कोहरा रहेगा।Haryana: अवैध रूप से महेंद्रगढ में चल रहीे थी पानी बोतल की फैक्टरी, जानिए कैसे हुआ खुलासा ?

स्काईमेट के अनुसार इसकी वजह से न्यूनतम तापमान बढ़कर 9 डिग्री तक पहुंच सकता है। कमजोर वेस्टर्न डिस्टरबेंस की वजह से राजधानी के तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। यह सिलसिला दिसंबर के आखिर तक बना रह सकता है। अभी एक वेस्टर्न डिस्टरबेंस पहाड़ों पर एक्टिव है। ऐसे में ठंड काफी बढ चुकी है।

छायेगा कोहरा: बादल ऊंचाई पर रहेंगे और हल्का कोहरा रहेगा। बारिश की उम्मीद काफी कम है। राजधानी में इससे पहले चार दिसंबर को बूंदाबांदी हुई थी। अच्छी बारिश दिसंबर में मिलने की उम्मीद कम है। अब दिसंबर के अंत में फिर से बूंदा बूंदी होगी।