विश्व हिंदू परिषद फिर से निकालेगा ब्रज मंडल यात्रा 28 अगस्त को, सीएम मनोहर लाल ने दिया ये जबाव

CM haryana

Haryana News: विश्व हिंदू परिषद (VHP) 28 अगस्त को फिर से ब्रज मंडल यात्रा (Brij Mandal Yatra) निकालने वाला है। सरकार की ओर से इसके लिए क्या अनुमति दी गई है? इस पर सीएम खट्टर ने कहा कि उनके पास अभी इसको लेकर कोई सूचना नहीं है।Haryana News: मनोहर सरकार का कैंसर पीड़ित मरीजों को बडा तोहफा !

नहीं दिया कोई जबाब
नूंह हिंसा को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नूंह हिंसा एक सुनियोजित साजिश का हिस्सा थी। बाकी ज्यादा इस बारे में वो कुछ नहीं कह सकते।Haryana News: बकरी की गवाही से साबित हुआ दुष्कर्म और हत्या केस, आरोपित को आजीवन उम्रकैद

MEWAT 3

नूंह हिंसा के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। एजेंसियां मामले की जांच करने में लगी हुई हैं तथा आरोपियो की धरपकड भी जारी है।Rewari: तीज महोत्सव पर नांधा में खेल कूद प्रतियोगिता 19 को

जानिए अब कब होगी मंडल यात्रा?
मीडिया से बातचीत के दौरान जब सीएम खट्टर से पूछा गया कि क्या विश्व हिंदू परिषद (VHP) 28 अगस्त को फिर से ब्रज मंडल यात्रा (Brij Mandal Yatra) निकालने वाला है। सीएम ने इस को लेकर काई जबाव नही दिया। कहा कि उसे नहीं पता जब कोई सूचना आएगी तो इसपर बात की जाएगी।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan