Haryana News: पांच HCS व तीन IAS व का तबादला, यहा देखिए लिस्ट

TRANSFER 11zon

हरियाणा: हरियाणा सरकार ने तीन आईएएस और पांच एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण किए है।हिसार की सिटी मजिस्ट्रेट विजया मलिक को रोहतक मंडल, रोहतक आयुक्त के कार्यालय में ओएसडी लगाया गया है।Rewari ICICI Bank में बुजुर्ग महिला से 2.5 करोड़ की धोखाधडी: यूं हुआ खुलासा

निदेशक, राज्य परिवहन हरियाणा और परिवहन विभाग के विशेष सचिव विरेंद्र कुमार दहिया को निदेशक, मौलिक शिक्षा और स्कूल शिक्षा विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है। नगर निगम, फरीदाबाद के अतिरिक्त आयुक्त और स्मार्ट सिटी, फरीदाबाद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक मीणा को करनाल का जिला नगर आयुक्त तथा नगर निगम, करनाल का आयुक्त लगाया गया है।

एचसीएस अधिकारियों में राज्य निर्वाचन आयोग, हरियाणा के सचिव डॉ. इंदरजीत को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। होडल के एसडीएम चिनार को फिरोजपुर झिरका का एसडीएम लगाया है।

हिसार की सिटी मजिस्ट्रेट विजया मलिक को रोहतक मंडल, रोहतक आयुक्त के कार्यालय में ओएसडी लगाया गया है। फिरोजपुर झिरका के एसडीएम रणबीर सिंह को होडल का एसडीएम लगाया गया है। रोहतक जिला जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान को जिला परिवहन अधिकारी सचिव, आरटीए, झज्जर लगाया गया है।

Haryana News: ई-टेंडरिंग का विरोध करने रोहतक पहुंचे सरपंच, 50 से अधिक को लिया हिरासत में
सुनील सांगवान को सरकार ने जेल से हटा कर परिवहन विभाग में लगाया है। इससे पहले भी सरकार पुलिस काडर के कई अधिकारियों को परिवहन विभाग में लगा चुकी है लेकिन जेल काडर से सांगवान पहले अधिकारी हैं।

सुनील पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के सुपुत्र हैं और सुनारिया जेल में डेरा मुखी राम रहीम को रखने में बेदाग अधिकारी की भूमिका निभाई है।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण हिसार के संपदा अधिकारी और भूमि अधिग्रहण अधिकारी राजेश कौथ को सिटी मजिस्ट्रेट हिसार, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, हिसार का संपदा अधिकारी और भूमि अधिग्रहण अधिकारी लगाया गया है।

 

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan