हरियाणा में तीन सडकें हो गई चोरी: कार्यकारी अभियंता ने वीडियो व फोटो पुलिस को सौंपे

हरियाणा: चोरी आजकल बहुत हो रहीे है। अक्सर पलिस के पास जो भी केस आते है उनके ज्यादातर नकदी, जेवर, सामान, वाहन चोरी के ही होत है। लेकिन हरियाणा के महम में एक अजीबो-गरीब चोरी का मामला आया है। पुलिस भी इस चोर को चकित हो गई है।Rewari: धारूहेड़ा में स्वास्थ्य जांच शिविर आज

पुलिस को दी शिकायत में हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के कार्यकारी अभियंता ने कहा कि खरेंटी से गुजरने वाली तीन सड़कों की टेंडर प्रक्रिया चल रही थी। सडक बनाने के लिए सडक पर लाखो रूपए का सामान डाला गया था।

road 1

रातो रात हो गई सडक चोरी

कार्यकारी अभियंता ने बताया कि 2002 में बनी रोहतक के बेड़वा से पुट्ठी तक 6.10 किमी सड़क, 2009 में बनी खरेंसी से बैंसी तक 5.5 किमी सड़क और 2010 में बनी भैणी भैरो से जताई गांव तक 4.5 किमी सड़क पर बिछा तारकोल, रोड़ी और अन्य सामान चोर उठाकर ले गए।

पुलिस इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में जुटी है। इन तीनों सड़कों के जर्जर हो जाने के कारण अब आवागमन भी बंद है। लोग यहां से निकलने से बच रहे हैं।Rewari: नही रूका भिवाड़ी का पानी, , RWA ने लिया अब ये फैसला

अजीब चोरी: प्रक्रिया पूरी होने से पहले ही सड़क से सामग्री उखाड़ ली गई है। टेंडर के तहत सड़क को बगैर उखाड़े नई लेयर डाली जानी थी। यही नहीं अभी तक किसी भी ठेकेदार के पक्ष में टेंडर प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है। सड़क से निर्माण सामग्री उतारना गंभीर विषय है।

आवागमन बंद: पुलिस इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में जुटी है। इन तीनों सड़कों के जर्जर हो जाने के कारण अब आवागमन भी बंद है। लोग यहां से निकलने से बच रहे हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan