Haryana: पत्नी को तलवार से काटा, बेहोशी हालत में मायके लाकर फैंका, वजय जानकर उड गए होश

PANIPAT

 

हरियाणा: हरियाणा के पानीपत में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पानीपत के गांव गोली माजरा में एक बडा मामला सामने आया है। पत्नी को किसी ओर ने नही बल्कि पति व जेठ ने तलवार मारकर घायल कर दिया। इनता ही नही बेहोशी की हालत में महिला को उसके मायके घर के आगे फैंक कर फरार हो गया।Rewari: धारूहेड़ा सरपंच एसोसिएशन ने सीएम के नाम सोंपा ज्ञापन, जानिए क्या है मांग

हालत गंभीर: फिलहाल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। मायके पक्ष के लोगों ने महिला को सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दो डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी हुई है।डॉक्टरों का कहना है कि खून अधिक बह चुका है, हालत गंभीर है।

CRIME 2

जानिए क्या है मामला: गांव महराणा निवासी देवी ने बताया कि उसने अपनी बेटी किरण की करीब एक दशक पहले गोली माजरा निवासी नरेश के साथ शादी की थी। नरेश फोटोग्राफी का काम करता है। वह दिन रात शराब के नशे में धुत रहता है। उसकी बेटी के साथ गाली गलौज व मारपीट रहता था। इनता ही वह उसके चऱित्र पर शक करता है।

तलवार से काटा फिर मायके में फैका: मंगलवार सुबह पति नरेश, देवर नवीन, जेठ सतीश समेत आधा दर्जन लोग इको गाड़ी और बाइक पर सवार होकर आए और उसकी बेटी को घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए। उस पर तलवार से हमला किया है। खून से लथपथ महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan