इंतजार खत्म्: अब अंबाला से जल्द ही उडान भरेगें विमान, Anil Vij ने ली बैठक

ANIL VIJ

Anil Vij : हरियाणा के लोगों के लिए बडी खुशी की खबर है।हरियाण के अंबाला से जल्छ ही विमान सेवा जल्द शुरू होने वाली है। पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री एवं अंबाला कैंट से BJP विधायक अनिल विज ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की तथा जल्द से एयरपोर्ट के टर्मिनल का कार्य पूरा करने के निर्देश दिए है।

कहां फटाफट करें अधूरा कार्य

अंबाला कैंट में विकास कार्यों को लेकर अंबाला के उपायुक्त डॉ. शालीन व अन्य विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान अनिल विज ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि छावनी में डोमेस्टिक एयरपोर्ट के टर्मिनल कार्य से जल्दी कार्य किया जाए। कार्य को लेकर काई ढील नहीं बरती जानी चाहिए।

Chandigarh Airport: इस दिन शुरू होगी इंटरनेशनल फ्लाइट, यहा पढे किराया व शेड्यूल
Chandigarh Airport: इस दिन शुरू होगी इंटरनेशनल फ्लाइट, यहा पढे किराया व शेड्यूल

प्राथमिकता से करें टर्मिनल का कार्य
। पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि टर्मिनल में यात्री व वीआईपी के लिए अलग से बैठने की सुविधा होनी चाहिए। इसके साथ साथ टर्मिनल के बाहर लाइटस, पार्किंग व अन्य सुविधाए भी तय समय में पूरे होने चाहिए। विज ने कहा ने अंबाला कैंट में चल रहे विभिन्न प्रोजेक्ट्स को प्राथमिकता से पूरा करे ताकि विमान सेवाएं शुरू की जा सके।

बता दे कि हरियाणा के हिसार से जहां विमान सेवा शुरू हो चुकी है, वही जल्द ही अंबाला केंट से शुरू होने वाली है। विमान सेवा को लेकर हरियाणा लोगो के सपने अब जल्द ही साकर होने वाले है।

विज ने कहा कि निर्माण कार्यों में तेजी लाई । जल्दी से जल्दी टर्मिनल कार्य को पूरा करें ताकि लोगों को जल्द ही हवाई यात्रा का लाभ मिल सके। इस एयरपोर्ट पर निर्माण कार्यों को लेकर अनिल विज और अधिकारियों के बीच बैठक पूरे काम का जायजा लिया।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan