Haryana News: अदालत पहुचा मामला, 5 हजार Haryana पुलिस कांस्टेबलों पर लटकी तलवार!

POLICE

हरियाणा: दो साल पहले हरियाणा पुलिस मे भर्ती में हुए करीबन 5,000 कांस्टेबलों पर चयन को लेकर तलवार लटक गई है। कोट मे दायर याचिका के चलते यह कहा गया है कि सामाजिक- आर्थिक मानदंडों के तहत गल्त अंक देकर रिजल्ट बनाया गया था।Haryana News बिजली उपभोक्ताओ को बडा झटका, बिल के साथ जमा करवानी होगी इतनी राशि

हरियाणा के एडवोकेट जनरल बलदेव राज महाजन ने हाई कोर्ट को बताया कि संशोधित परिणाम जारी होने के बाद बड़ा उलटफेर हो सकता है। संभावित है कि सैकड़ों पुलिस उम्मीदवार जिन्होंने अपनी ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है और 4 सालों से नौकरी कर रहे हैं चयन सूची से बाहर हो सकते हैं।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से पूरे परिणाम की फिर से जांच की जाएगी ताकि पता लग पाए कि कितने उम्मीदवार ऐसे हैं जिन्होंने गलत तरीके से 5 अंक हासिल किए हैं।

Haryana News: खेलो में हरियाणा बना सिरमोर: MLA लक्ष्मण यादव
जानिए क्यों दायर की गई याचिका
भिवानी निवासी सोमवीर और अन्य ने याचिका दाखिल करते हुए कांस्टेबल पद पर नियुक्ति को चुनौती दी है। याचिका में बताया गया कि उन्हें माता- पिता की मृत्यु के आधार पर मिलने वाले अतिरिक्त पांच अंकों का लाभ उन्हें नहीं दिया गया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan