Haryana news: गौरक्षक मोनू के समर्थन पांच घंटे चली हथीन में महांपचायत, तीन अहम लिए फैसले, राजस्थान पुलिस को चेतावनी

monu panchyat

राजस्थान पुलिस को चेताया, वह गलती दोबारा मत करना जो तुमने नगीना में की है
हरियाणा: गौरक्षक मोनू के समर्थन में ह​थीन मे करीब पांच घंटे बैठक चली । महापंचायत में विभिन्न हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। पंचायत की अध्यक्षता अरुण जैलदार ने की व मुख्य वक्ता डॉ. सुरेंद्र जैन संयुक्त मंत्री विश्व हिंदू परिषद रहे

Haryana Crime: हत्याकांड मे शामिल आठ चेहरे आए सामने, हरियाणा में तीन टीमे दे रही दबीच

हरियाणा में नरसंहार कराना चाहते है राजस्थान
पंचायत में डॉ. सुरेंद्र जैन राजस्थान की गहलोत सरकार व पुलिस प्रशासन बरसे। उन्होंने कहा कि मुकदमा जान बूझकर राजस्थान में दर्ज किया है ताकि गहलोत के कहने पर वहां की पुलिस नरसंहार करे और वो ही करने वे लोग आए थे।

जैन ने कहा कि मैं इस महापंचायत के मंच से यह घोषणा करना चाहता हूं कि वह गलती दोबारा मत करना जो तुमने नगीना जिला नूंह में की है, तुम्हारा क्या हाल किया जा सकता है यह कल मानेसर में तुम्हें बता दिया है, तुम आये थे और तुम्हें उल्टे पैर भागना पड़ा और अब तुम्हें समझ आ गया होगा कि आगे भागने का मौका मिले या न मिले इसकी हम गारंटी नहीं ले सकते।

जानिए क्या लिए तीन फैसले

क: पूरे मामले की सीबीआई से जांच हो
दो: नूंह मे दर्ज हुए मामलें राजस्थान पुलिस के सभी मुलाजिमो को गिरफतार किया जाए।
तीन: जब तक जांच पूरी नहीं हो किसी भी गोरक्षक को गिरफतार नही किया जाए।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा हिन्दू संगठन व गौरक्षा दल का गलत नाम लेने पर राजस्थान सरकार माफी मांगे।

हरियाणा को एक ओर सोगात, इस मार्ग पर बनेगा Elevated High Speed Rail Track : राव इंद्रजीत
पांच घंटे चली महापंचायत: पंचायत की अध्यक्षता अरुण जैलदार ने की व मुख्य वक्ता डॉ. सुरेंद्र जैन संयुक्त मंत्री विश्व हिंदू परिषद रहे। पंचायत करीब पांच घंटे चली। जिसमें मुख्य रूप से मामले की जांच सीबीआई से कराने का मुद्दा गरमाया।

बडी संख्या में लोग पहुचे: गुरुग्राम, रेवाड़ी, नारनौल, पलवल, मेवात और फरीदाबाद तक के लोग शामिल हुए। हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने मोनू मानेसर के समर्थन में बड़ी भीड़ जुटाने का दावा किया।

उनका कहना है कि मोनू मानेसर को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है, लेकिन वे साजिशकर्ताओं के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे क्योंकि इस पूरे मामले में मोनू मानेसर का कोई लेना-देना नहीं है।