Suicide: पूरे परिवार ने किया सुसाईड, वजह जानकर उड गए होश

SUICIDE

जयपुर: राजस्थान के जयपुर पिंक सीटी में बडी सनसनी न्यूज सामने आई है। एक परिवार के तीन सदस्यों ने सामूहिक सुसाइड कर लिया। मरने का कारण आर्थिंक तंगी बताया जा रहा हैा करधनी थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।Weather Alert: ओलावृष्टि के साथ बरसे बदरा, गुलाबी ठंड ने दी दस्तक, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

पुलिस ने बताया कि राजस्थान के गांव बसावा तहसील नवलगढ़ झुंझुनूं के रहने वाले थे। पिछले करीब 10 साल से नवीन अपनी पत्नी और दो बेटो के साथ बालाजी बिहार निवारू रोड पर रहते थे। उनकी वैद्यजी का चौराहा पर मेडिकल की दुकान है। उसकी दोनों किडनियां खराब थी। बिमारी व मकान का कर्ज होने के कारण पूरा परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

जूस में ​पिया जहर
रविवार देर रात को आर्थिक तंगी और बीमारी के चलते पति-पत्नी और बेटे ने पपीते के जूस में जहर मिलाकर पी लिया। देर रात बड़ा बेटा मेडिकल शॉप से घर गया। घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। करीब 15 मिनट तक आवाज लगाने के बाद तीनों ने गेट नहीं खोला तो उसने पड़ोसियों को बुलाया।मोनू मानेसर को मिली जमानत, मगर जेल से राहत नही, जानिए क्यों ?

उसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा। पति-पत्नी मृत अवस्था में पड़े थे। मंयक के होश में होने के कारण उसे जेकेलोन में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। अचानक पूरे परिवार के सुसाईट करने से मोहल्ले मे अपरा तफरी मच गई।