हरियाणा के इस शहर में बनेगा सूर्य मंदिर: सीएम

shiv mandir

हरियाणा: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने छठ पर्व पर पूर्वांचल के लोगों को बड़ा तोहफा दिया।मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पानीपत का बड़ा नाम है पानीपत में तीनों बड़े आयोजन स्थलों पर पक्के घाट बनाने के साथ इन घाटों पर खर्च होने वाली पांच करोड़ की राशि जारी की।रेवाड़ी में अग्निवीर भर्ती 4 दिसंबर से, इस चार जिलों के लिए होगी भर्ती

पहली किस्त की घोषणा: गोहाना रोड पर दोनों नहरों के बीच सूर्य भगवान का मंदिर बनाने की घोषणा की। इसके लिए पहली किस्त में 21 लाख रुपये जारी करने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को पानीपत के गोहाना रोड एनएफएल रजबाहे पर छठ महापर्व पर कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां पूर्वांचल की 30 संस्थाओं के पदाधिरियों ने मिलकर कार्यक्रम किया। मुख्यातिथि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और विशिष्ट अतिथि प्रसिद्ध गायक एवं दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी रहे। करनाल सांसद संजय भाटिया ने मंच संचालन किया।Rewari: रत्तीराम की टिक्की के दीवाने हैं लोग, दादा की दुकान संभाल रहा पोता

कार्तिक माह में त्योहार दिवाली के साथ शुरू हो जाते हैं और लंबे समय तक त्योहार चलते हैं। छठ पर्व भी इसी का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि पानीपत में तीज पर प्रदेश स्तरीय तीज महोत्सव किया था। जिसमें 50 हजार बहनें शामिल हुई थी। सभी बहनों को कोथली दी थी। बहन बेटियों के त्योहारों में उपस्थित होने की कही थी।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan