Suicide: परेशान होकर महिला ने दी जान, वजह सुनकार उड गए होश

परेशान होकर महिला ने दी जान, वजह सुनकार उड गए होश

Suicide : हरियाण के रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा कस्बा में एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे । परिजनो का कहना है शादी के 7 साल बाद भी बच्चा नहीं होने पर पति उसे आये दिन परेशान करता था। इसी के चलते परेशान होकर महिला ये कदम उठा लिया।

सेक्टर-6 थाना पुलिस को दी शिकायत में जींद शहर के अर्बन एस्टेट में रहने सुशीला ने बताया कि उसकी मंजीत की शादी 7 साल पहले भिवानी के गांव बिरण निवासी रोहित फोगाट के साथ हुई थी। वह फिलहाल धारूहेड़ा स्थित सेक्टर-7 की बेस्टेक सोसाइटी में पति के साथ रह रहा थी।

मंजीत की मां सुशीला देवी का कहनरा है कि शादी के सात साल बीत जाने के बाद भी बच्चा नहीं होने पर पति उसे आये दिन परेशान करना तथा। कई बार दोनो समझाया गया, लेकिन वह अपनी हरकतो से बाज नहीं आया।

सुशीला ने बताया बीती रात उसकी बेटी मंजीत ने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी (Suicide) लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव फंदे पर लटका देख उन्हें सूचना दी गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित दी तथा वे भी धारूहेडा पहुंचे।

 

सुशीला का आरोप है कि उसकी बेटी ने दामाद रोहित की प्रताड़ना से परेशान ये कदम उठाया है । सेक्टर-6 थाना पुलिस ने सुशीला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।