सोनाली फोगाट के मर्डर के आरोपियो को मिली जनानत.. फोगाट की बेटी ने किया ये tweet

हरियाणा: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के मर्डर के आरोपित और उसके पीए सुधीर सांगवान को ट्रायल कोर्ट से जमानत मिल गई है. हिदुंस्तान में एक बार फिर पैसे के दम ने कानून को बदल लिया है. जमानत मिलते ही देश भर मे कानून के रखवालो पर सवाल उठाए जा रहे है.

न्यायपालिका नाम की कोई चीज नहीं

सोनाली की बेटी यशोधरा भी इन दिनों फतेहाबाद में अपने ननिहाल में रह रही है. वह भी इस फैसले से सदमे में है. यशोधरा का कहना है कि उनके साथ न्याय नहीं हुआ. सोनाली की फेसबुक पर भी एक पोस्ट डाली गई है, जिस पर लिख गया कि बहुत ही दुखद दोनों आरोपियों को जमानत मिल गई है और देश में न्यायपालिका नाम की कोई चीज नहीं रही.

SONALI FOGAT

सोनाली के भाई रिंकू ढाका का कहना है कि वे इस फैसले से संतुष्ट नहीं है. क्योंकि हत्या के मामले में ट्रायल कोर्ट जमानत नहीं दे सकता. इसका अधिकार हाईकोर्ट को है. इस फैसले के विरोध में वे अपने वकीलों से राय करके जल्द ही हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.Political News: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर वर्करों को देंगे गुरूमंत्र, पानीपत में रैली आज

नहीं हुई उनकी सुनवाई

रिंकू का दावा है कि सीबीआई के वकील और उनके वकील के दलीलों को सही तरीके से सुना नहीं गया. गोवा में उनके केस के की सुनवाई नहीं की जा रही है वहीं की सरकार आरोपियों से बचाने में लगी हुई है.

 

 

10 महीने बाद सुधीर को मिली है जमानत

sudhir sonali

कोर्ट ने सुधीर सांगवान को नोटिस जारी किया है कि क्यों ना तुम्हारी जमानत रद्द कर दी जाए। इस मामले पर सुनवाई 27 जून को होगी. सुधीर ने अपनी जमानत के लिए स्थानीय जमानती लिया था. साथ ही 50 हजार रुपये की एफडी कोर्ट में मुचलके के तौर पर जमा करवाई थी.

Earthquake: हरियाणा, पंजाब, दिल्ली व चंडीगढ़ में भूंकप के झटके
आरोपी सुधीर सांगवान को दस महीने बाद ट्रायल कोर्ट ने जमानत दी है. कोर्ट की शर्त अनुसार गोवा में रहना होगा. उसे हर हफ्ते थाने में अपनी हाजिरी लगानी होगी. वह गोवा नहीं छोड़ सकेगा.

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan