Haryana: आतंकियों के सर्च अभियान में सिरसा का जवान हुआ शहीद, दो महिने पहले ही हुई थी शादी-Best24news

Best24News, Haryana:  जिला सिरसा के गांव भावदीन का जवान निशान सिंह (26) आतंकियों   ( Shaheed nishan Singh)  के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोली लगने से शहीद हो गया। जवान की करीब 2 महीने पहले ही शादी हुई थी। परिजनो का शहादत पर गर्व हैं। शहीद का पार्थिव शरीर रविवार शाम तक पैतृक गांव पहुंचने की उम्मीद है।

Rewari News: फाईलों में ‘दफन’ हुए धारूहेडा पार्षदों के ‘प्रस्ताव’… जानिए क्यों ?- best24news

2013 में सेना में हुआ था भर्ती
सिरसा के गांव भावदीन का निशान सिंह (26) वर्ष 2013 में सेना में भर्ती हुआ था। अभी वह लांसनायक के पद पर तैनात था। 19 राष्ट्रीय राइफल के जवान निशान सिंह की शादी को अभी 2 महीने ही हुए थे कि रविवार को परिजनों को उनकी शहादत की सूचना मिली। इसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया और लोग शहीद के आवास पर जुटने शुरू हो गए हैं।

 

उनके परिवार में माता, पिता, छोटा भाई और तीन बहने हैं। जिनमें से एक की शादी हो चुकी है।
SBI से बड़ी ठगी का ‘नटवरलाल’ दस साल बाद काबू, राजस्थान के किसानों को धारूहेडा से दिलाए थे 4 करोड 52 लाख के लोन

sirsa
शहीद निशान सिंह का फाइल फोटो।

आतंकियों की  लगी गोली
निशान सिंह फिलहाल दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में तैनात था। अनंतनाग जिले के कोकरनाग इलाके के वाटनार गांव में शनिवार देर शाम को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षा बलों ने गांव की घेराबंदी की थी। इसके बाद आतंकवादियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से निशान सिंह शहीद हो गया।

Electric Bus Factory: हरियाणा के पलवल में 80 एकड़ में लगेगी इलेक्ट्रिक बस फैक्टरी… रोजगार ही रोजगार
शहीद निशान सिंह का पार्थिव शरीर कश्मीर से शाम तक गांव भावदीन पहुंचेगा। हवाई जहाज से बठिंडा तक शहीद का पार्थिव शरीर लाया जाएगा। इसके बाद करीब तीन बजे तक गांव के बस स्टैंड पर शव पहुंचेगा। शहीद जवान को सेना की ओर से स

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan