हरियाणा में गिरफ्तार हुई राजस्थान पुलिस की SI गिरफ्तार: अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी के पास मिले अवैध हथियार

nena

हरियाणा: हरियाणा के रोहतक में राजस्थान पुलिस की SI को अवैध हथियार के साथ काबू किया हैं। वह रोहतक के सनसिटी हाइट के फ्लैट में किराए पर रहती थी। पुलिस की​ गिरफतारी से राजस्थान में अफरा तफरी मच गई है।Haryana News: DSP चंद्रपाल को अग्रोहा मे वाहन ने कुचला

अपहरण को लेकर की छापेमारी: बता दे कि दिल्ली पुलिस अपहरण के मामले में छापेमारी कर रही थी। हरियाणा केसरी अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी व राजस्थान पुलिस की SI को को फ्लैट से ही गिरफ्तार किया।

पुलिस के साथ की छापेमारी
रोहतक के प्रभारी पीएसआई राजू सिंधू ने बताया कि थाना मोहन गार्डन दिल्ली में आरोपी सुमित नानंदल के खिलाफ अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज हैं। आरोपी सुमित नांदल को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस छापेमारी के लिए रोहतक पहुंची थी।

पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो एक लडकी ने दरवाजा खोला। जिसके पास दो हथियार मिले। लड़की ने पुलिस टीम को देखकर अवैध हथियारों को नीचे फेंक दिया।

जिसकी पहचान पानीपत के गांव सुताना निवासी नैना के रुप में हुई है। दोनों पिस्तौलो को बरामद करके नैना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नैना हरियाणा केसरी अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी व राजस्थान पुलिस की SI है।