Haryana: डिप्टी सीएम चौटाला को दिखाए काले झंडे, चोटाला कार से उतरे -किसानो को दिया ये जबाब

Haryana News, Best24News  : किसान आंदोलन का असर पर धीरे धीरे गांवो में भी होने लगा है। एक बार फिर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को शनिवार को न केवल किसानो ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया वहीं सरकार के खिलाफ भी जमकर नारे बाजी की।

 

SARPACH

किसानो से मिलने पहुंचे चौटाला

जैसे ही चोटाला फतेहाबाद के गांव भट्टू क्षेत्र के गांव पीली मंदोरी पहुंचे तो वहां पर सरपंचो ने नारे बाजी करते हुए काले झंडे दिखाए। चोटाला ने ने अपनी कार रूकवाई तथा किसानो से मिलने पहुंचे।

 

तैनात की गई भारी पुलिस बल

सरंपचों के विरोध के ऐलान को देखते हुए जगह जगह प्रशासन की ओर से बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई थी और बैरिकेडिंग भी लगाई गई थी। दुष्यंत चौटाला की गाड़ी देखते ही उन्होंने नारेबाजी शुरू हो गई।

जानिए भाषण में क्या कहा चोटाला ने

जनसभा के दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सूरजमुखी का रेट सबसे ज्यादा हरियाणा में 6000 रुपए से ज्यादा दिए जा रहा है। पंजाब, एमपी, कर्नाटक व अन्य राज्यों में रेट बहुत कम है, लेकिन विरोध सिर्फ हरियाणा में हो रहा है।Rewari crime: हेरोइन स्पलाई करता दबोचा, 13 पाउच बरामद

बिपरजोय तूफान में कोई मछुआरा भी मर जाए तो आंदोलन हरियाणा में शुरू किया जाएगा, लेकिन कार्यकर्ता इससे घबराए नहीं और नेक नीयत से काम करते रहें।

कोरोना काल में 2 हजार मंडियां बनाकर गेहूं की फसल की बिक्री हुई थी, लेकिन कोरोना के दौरान किसान आंदोलन का केंद्र हरियाणा को बनाया गया। इनता सब कुछ होने के बावजूद हरियाणा को ही मोहरा बनाया जा रहा है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan