Rewari: बाइक चोर चढा हत्थे, जानिए कैसे चुराता था बाइक

बाइक चोर चढा हत्थे, जानिए कैसे चुराता था बाइक
बाइक चोर चढा हत्थे, जानिए कैसे चुराता था बाइक

Rewari: पुलिस ने बाइक चोरी करने के मामले में एक (Rewari crime) आरोपी को काब किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव सुरेहली निवासी गुगन के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की दो बाइकें भी बरामद हुई है।

गांव सीहा निवासी राहुल कुमार ने बताया की दिनांक 08 मई 2024 को वह गांव बिठवाना मंदिर में भँडारे में गया था। उसने अपनी बाइक को मंदिर के पास एखडी किया था। जब वह वापस आया तो वहां से बाइक (Bike chori) गायब मिली।

पुलिस ने उसी दिन चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। CCTV फुटेज की सहायता से पुलिस ने गांव सुरेहली निवासी गुगन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की गई बाइक को बरामद कर लिया है।

बाइक चोरी की एक अन्य वारदात भी कबूली: पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने दिनांक 21मई 2024 को बेरली कलां बस स्टैंड से भी एक बाइक चोरी करने की वारदात को कबूल किया है। जो इस मामले में पुलिस ने गांव मूसेपुर निवासी रविन्द्र की शिकायत पर थाना जाटूसाना में चोरी का मामला दर्ज किया है।

आरोपी ने बताया कि पहले वे रैकी करता था। जब उसे लगाता था वह काफी देर तक नही आएगा तो वह मास्टर चाबी से बाइक के लोक खोलकर उसे चोरी कर ले जाता था। अब अभी दो बाइक चोरी की चुका है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan