Rewari: मेगा चिकित्सा जांच शिविर एवं रक्तदान शिविर का आयोजित

मेगा चिकित्सा जांच शिविर एवं रक्तदान शिविर का आयोजित

Rewari: जैन समाज रेवाडी ने रोटरी क्लब ऑफ रेवाडी मेन के सहयोग से भगवान महावीर अस्पताल, जैनपुरी में एक मल्टीस्पेशलिटी शिविर एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया, जिसमें विभिन्न विशेषज्ञता के डॉक्टरों की एक टीम ने अपनी सेवाएँ दीं। इस शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय कुमार जैन ने फीता काटकर किया।

सहयोग की पेशकश : इस अवसर पर अजीत प्रसाद जैन एवं कमला जैन विशिष्ट अतिथि के रूप में शिविर में शामिल हुए। चैरिटेबल हॉस्पिटल के अध्यक्ष विपिन जैन ने जैन समाज के गणमान्य व्यक्तियों एवं रोटरी क्लब के सदस्यों का स्वागत किया। रोटरी क्लब की अध्यक्ष ज्योति अदलखा ने जैन समाज द्वारा किए गए परोपकारी कार्यों की सराहना की और भविष्य में भी हर प्रकार के सहयोग की पेशकश की।

23 लोगों ने किया रक्तदान : इस शिविर में 80 से अधिक मरीजों की आंखों की जांच की गयी तथा 23 लोगों ने रक्तदान किया जिसमें 4 रक्तदाता महिलाएं थीं. दांतों की जांच और फिजियोथैरेपी के लिए शिविर अगले एक सप्ताह तक जारी रहेगा, जिसमें मरीज मामूली राशि चुकाकर लाभ उठा सकते हैं।

jain camp

16वां रक्तदान शिविर: अपने स्वागत भाषण में क्लब अध्यक्ष ज्योति अदलखा ने अध्यक्ष विपिन जैन, सचिव राजीव जैन, कोषाध्यक्ष अनुज जैन, उपाध्यक्ष प्रदीप जैन, संयुक्त सचिव नितिन जैन, सुरेंद्र जैन, शारदा जैन, संदीप जैन और राधिका जैन सहित अस्पताल प्रबंधन को धन्यवाद दिया। क्लब सचिव नेहा शर्मा ने अधिक से अधिक लोगों से इलाज के लिए आने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि यह क्लब का 16वां रक्तदान शिविर था और क्लब ने 2000 यूनिट से अधिक रक्त एकत्रित किया है।

शिविर के लिए राहुल जैन को प्रोजेक्ट चेयरमैन की जिम्मेदारी दी गई। इस कार्यक्रम में हरीश मेहंदीरत्ता, अनुकूल शर्मा, विपिन यादव, अनुराधा सैनी, लतिका गाबा और जिला अध्यक्ष प्रशासन डॉ. नवीन अदलक्खा ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। क्लब की ओर से जैन समाज के पदाधिकारियों एवं अस्पताल प्रबंधन के सदस्यों को स्मृति चिन्ह दिये गये।